29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : मकर संक्रांति तक रहेगी ठंड

कोलकाता : महानगर का तापमान रविवार को फिर से घट गया. रविवार को न्यूनतम तापमान 13.1 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से एक डिग्री कम है और अधिकतम तापमान 25.5 डिग्री सेल्सियस रहा. पिछले दो दिनों में तापमान में फिर से गिरावट दर्ज की गयी. अलीपुर स्थित मौसम विभाग के अनुसार, मकर संक्रांति तक ठंड […]

कोलकाता : महानगर का तापमान रविवार को फिर से घट गया. रविवार को न्यूनतम तापमान 13.1 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से एक डिग्री कम है और अधिकतम तापमान 25.5 डिग्री सेल्सियस रहा. पिछले दो दिनों में तापमान में फिर से गिरावट दर्ज की गयी.
अलीपुर स्थित मौसम विभाग के अनुसार, मकर संक्रांति तक ठंड रहेगी. इस अवधि में बारिश की कोई संभावना नहीं है. हालांकि सुबह के समय कुछ स्थानों पर धुंध छा सकती है. इसके अलावा, तापमान के मामूली बदलाव हो सकते हैं. रात के समय महानगर का पारा और घट सकता है.
मूल रूप से उत्तरी क्षेत्र में शीत लहर का प्रभाव बढ़ गया है. इस समय सतह पर जल वाष्प का प्रभाव बहुत कम है. मिली जानकारी के अनुसार उत्तरी हवा बहुत तीव्र नहीं हो सकती है.
कहां कितना तापमान
दार्जिलिंग – 1 डिग्री
कूचबिहार -7.3 डिग्री
बालुरघाट – 8 डिग्री
सिलीगुड़ी – 7 डिग्री
जलपाईगुड़ी – 8.5 डिग्री
कृष्णानगर – 8.2 डिग्री
बर्दवान – 9.3 डिग्री
दमदम – 11.8 डिग्री
पुरुलिया – 9 डिग्री
शांतिनिकेतन – 8.1 डिग्री
पानागढ़ – 8.1 डिग्री

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें