27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : बस्ती में लगी आग, 10 से अधिक झोपड़ियां जलीं

कोलकाता : उल्टाडांगा इलाके की एक बस्ती में आग लगने से कई झोपड़ियां जल गयीं. घटना उल्टाडांगा इलाके के मुरारीपुकुर में रविवार सुबह नौ बजे के करीब की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस्ती के अंदर एक झोपड़ी से धुआं निकलते देखा गया था. तुरंत इसकी खबर दमकल विभाग को दी गयी. दमकल विभाग के […]

कोलकाता : उल्टाडांगा इलाके की एक बस्ती में आग लगने से कई झोपड़ियां जल गयीं. घटना उल्टाडांगा इलाके के मुरारीपुकुर में रविवार सुबह नौ बजे के करीब की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस्ती के अंदर एक झोपड़ी से धुआं निकलते देखा गया था. तुरंत इसकी खबर दमकल विभाग को दी गयी.
दमकल विभाग के तीन इंजनों के साथ दमकलकर्मी वहां पहुंचकर आग बुझाने में जुट गये. एक दमकलकर्मी ने बताया कि बस्ती के अंदर जिस झोपड़ी में सबसे पहले आग लगी थी, उसके अंदर कुछ केमिकल व अन्य ज्वलनशील वस्तु मौजूद थे.
इसके कारण आग कुछ ही देर में आसपास की झोपड़ियों को चपेट में ले ली. चार झोपड़ियां इस आग में बुरी तरह जल गयीं. जबकि अन्य 10 से ज्यादा झोपड़ियों को काफी नुकसान पहुंचा है. इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. ठंड के समय इस आग में कई लोग बेघर हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें