26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : सवा करोड़ की नकदी के साथ कानपुर से बंगाल आ रहे दो युवक गिरफ्तार

फतेहपुर में हाइवे पर चेकिंग के दौरान बरामद हुई बड़ी रकम फतेहपुर/कोलकाता : सवा करोड़ रुपये लेकर कानपुर से पश्चिम बंगाल आ रहे कार सवार दो युवक हाइवे पर चेकिंग के दौरान पुलिस हत्थे लग गये. पुलिस ने कार से रुपये कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की है. इतनी बड़ी रकम लेकर युवक किस लिये […]

फतेहपुर में हाइवे पर चेकिंग के दौरान बरामद हुई बड़ी रकम
फतेहपुर/कोलकाता : सवा करोड़ रुपये लेकर कानपुर से पश्चिम बंगाल आ रहे कार सवार दो युवक हाइवे पर चेकिंग के दौरान पुलिस हत्थे लग गये. पुलिस ने कार से रुपये कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की है.
इतनी बड़ी रकम लेकर युवक किस लिये पश्चिम बंगाल आ रहे थे, इसका पता अभी नहीं चल सका है. पुलिस ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया है. वहीं युवकों ने कानपुर के किसी सराफा कारोबारी का रुपया होने की बात कही है. पुलिस ने सराफा कारोबारी को बुलाया है.
फतेहपुर के सीओ सदर कपिलदेव मिश्रा और कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार पूर्वाह्न हाइवे पर चेकिंग शुरू की थी. इस बीच नीले रंग की ब्रीजा कार आती हुई दिखी तो पुलिस कर्मियों ने उसे रुकवा लिया.
कार से उतरे दोनों युवकों को पकड़ लिया और कार की तलाशी लेनी शुरू की. कार से दो हजार रुपये के नोटों गड्डी में एक करोड़ बीस लाख रुपये मिलने पर पुलिस सन्न रह गयी. इतनी बड़ी रकम युवक किस लिये और कहां लेकर जा रहे थे, इसकी जांच शुरू कर दी.
सीओ ने बताया कि पकड़े गये युवकों ने अपना नाम रजनीश पुत्र चंद्र किशोर शुक्ल निवासी बीघापुर उन्नाव एवं प्रशांत पुत्र शिव प्रकाश शुक्ल निवासी मगरवारा बताया. युवकों ने रुपये लेकर पश्चिम बंगाल जाने की जानकारी दी है.
उन्होंने यह रुपया कानपुर के किसी सराफा कारोबारी का बताया है लेकिन वह यह नहीं बता पाये हैं कि इतनी रकम किस लिये लेकर जा रहे थे. सराफा कारोबारी को भी बुलाया गया है, पूछताछ और छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. मामले से उच्चाधिकारियों और अन्य विभागों को भी सूचित कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें