36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : फिरहाद 14 हजार मतों से विजयी

केएमसी के वार्ड 82 में उपचुनाव. मेयर को मिले 81 प्रतिशत वोट जनता का आशीर्वाद साथ है और हमेशा रहेगा : मेयर कोलकाता : कोलकाता नगर निगम (केएमसी) के वार्ड 82 में हुए उपचुनाव में राज्य के शहरी विकास मंत्री व मेयर फिरहाद हकीम भारी मतों से विजयी हुए. उन्होंने 13,987 मतों से जीत हासिल […]

केएमसी के वार्ड 82 में उपचुनाव. मेयर को मिले 81 प्रतिशत वोट
जनता का आशीर्वाद साथ है और हमेशा रहेगा : मेयर
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम (केएमसी) के वार्ड 82 में हुए उपचुनाव में राज्य के शहरी विकास मंत्री व मेयर फिरहाद हकीम भारी मतों से विजयी हुए. उन्होंने 13,987 मतों से जीत हासिल की. मेयर फिरहाद हकीम को 16,564 वोट, भाजपा उम्मीदवार जीवन कुमार सेन को 2577, माकपा उम्मीदवार शिशिर कुमार दत्त को 1717 और कांग्रेस उम्मीदवार अनिमेश भट्टाचार्य को कुल 537 वोट मिले हैं. मेयर के वोटों का कुल प्रतिशत 81 है.
भारी मतों से जीत हासिल करने के बाद मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि हमेशा आम जनता के साथ और उनके दुख दर्द में उनके पास खड़ा रहता हूं, यह जीत इसी का नतीजा है. यह जनता का आशीर्वाद है.
जनता का आशीर्वाद साथ है और हमेशा रहेगा. उन्हीं के आशीर्वाद से मुझे यह जीत मिली है. आगे भी जनता इसी तरह से साथ देगी.
पिछली बार से भी कम वोट मिले भाजपा कोपिछली बार के चुनाव की अपेक्षा इस उपचुनाव में भाजपा को काफी कम वोट मिले हैं. इस वार्ड से पिछली बार भाजपा को कुल 4900 वोट मिले थे, जबकि इस बार मात्र 2577 ही वोट मिले हैं, जो पिछली बार से लगभग आधा है. जबकि पिछली बार की तुलना में इस बार तृणमूल ने अधिक वोटों से जीत हासिल की है. पिछली बार 12 हजार वोटों से तृणमूल ने जीत हासिल की थी लेकिन इस बार 13,987 वोट से विजयी हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें