36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की बिग्रेड सभा के लिए खूंटी पूजा

महानगर में जगह-जगह लगाये गये ममता-अभिषेक के कटआउट ब्रिगेड मंच से भाजपा हटाओ देश बचाओ का आह्वान करेंगी ममता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की प्रस्तावित 19 जनवरी की ब्रिगेड सभा के लिए सोमवार को ब्रिगेड मैदान में खूंटी पूजा की गयी. इस अवसर पर राज्य के बिजली मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय, राज्य के योजना क्रियान्वयन व […]

महानगर में जगह-जगह लगाये गये ममता-अभिषेक के कटआउट
ब्रिगेड मंच से भाजपा हटाओ देश बचाओ का आह्वान करेंगी ममता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की प्रस्तावित 19 जनवरी की ब्रिगेड सभा के लिए सोमवार को ब्रिगेड मैदान में खूंटी पूजा की गयी. इस अवसर पर राज्य के बिजली मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय, राज्य के योजना क्रियान्वयन व संसदीय राज्य मंत्री तापस राय, सांसद सुब्रत बक्शी, मेयर परिषद सदस्य देवाशीष कुमार, रतन दे, संदीप बक्शी, आलोक दास, अाशीष चक्रवर्ती, सुरेश पांडेय, मनोज सिंह सहित अन्य उपस्थित थे.
उल्लेखनीय है कि सत्ता में आने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने 21 जुलाई, 2012 को तथा 2014 को ब्रिगेड में सभा की थी. उसके बाद चार वर्ष बाद तृणमूल कांग्रेस की ब्रिगेड सभा हो रही है. ब्रिगेड सभा के मद्देनजर पूरे महानगर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी के पोस्टर व कटआउट लगाये गये हैं. सड़कों के किनारे तोरणद्वार भी लगाये गये हैं और आम लोगों से आवेदन किया गया है कि भाजपा विरोधी सभा में वे शामिल हो.
उल्लेखनीय है कि सुश्री बनर्जी ने 19 जनवरी की प्रस्तावित ब्रिगेड सभा को भाजपा विरोधी सभा में तब्दील कर दिया है. ब्रिगेड सभा के मंच पर भाजपा विरोधी पार्टियों के आला नेताओं के उपस्थित रहने की संभावना है तथा इस मंच से भाजपा हटाओ, देश बचाओ का आह्वान किया जायेगा और भाजपा विरोधी पार्टियां अपनी शक्ति दिखायेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें