38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : सीइएससी ने मालेगांव में बिजली वितरण फ्रैंचाइज हासिल किया

कोलकाता : सीइएससी लिमिटेड ने महाराष्ट्र के मालेगांव सर्कल में बिजली वितरण फ्रैंचाइज हासिल कर लिया है. 20 वर्ष के इस कॉन्ट्रैक्ट को हासिल करने के बाद सीइएससी को आशा है कि इस वर्ष उसके फ्रैंचाइज वितरण आय में 25 फीसदी का इजाफा हो सकता है. कंपनी के चेयरमैन संजीव गोयनका ने बताया कि 25 […]

कोलकाता : सीइएससी लिमिटेड ने महाराष्ट्र के मालेगांव सर्कल में बिजली वितरण फ्रैंचाइज हासिल कर लिया है. 20 वर्ष के इस कॉन्ट्रैक्ट को हासिल करने के बाद सीइएससी को आशा है कि इस वर्ष उसके फ्रैंचाइज वितरण आय में 25 फीसदी का इजाफा हो सकता है.
कंपनी के चेयरमैन संजीव गोयनका ने बताया कि 25 वर्ग किलोमीटर के मालेगांव म्यूनिसिपल इलाके में करीब एक लाख बिजली उपभोक्ता हैं. मालेगांव वितरण फ्रैंचाइजी के जरिए महाराष्ट्र में वितरण में उनका यह पहला कदम है. महाराष्ट्र उनके लिए प्रमुख बाजार साबित हो सकता है. अगले दो वर्ष में इस फ्रैंचाइजी के जरिए वह ब्रेक इवेन हासिल करने की आशा करते हैं.
यहां 83 फीसदी औद्योगिक ग्राहक हैं और 13 फीसदी घरेलू इस्तेमाल में बिजली लगती है. कंपनी की ओर से कॉन्ट्रैक्ट की अवधि में 150 करोड़ रुपये का निवेश किया जायेगा. इसके साथ ही सीइएससी अब चार राज्यों में वितरण का कारोबार कर रही हैं. जिनमें पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें