28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : वार्ड 82 में चुनाव संपन्न, जीत के लिए फिरहाद आश्वस्त

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के वार्ड नंबर 82 के उपचुनाव को लेकर पूरे दिन लोगों की उत्सुकता बनी हुई थी. कुल 42 बूथों पर तकरीबन 35576 मतदाताओं को लेकर यह चुनाव हुआ. इसमें 64.47 लोगों ने अपने मतों का प्रयोग किया. वोट शांतिपूर्ण ढंग से ही हुआ. कहीं से किसी भी तरह के हिंसक […]

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के वार्ड नंबर 82 के उपचुनाव को लेकर पूरे दिन लोगों की उत्सुकता बनी हुई थी. कुल 42 बूथों पर तकरीबन 35576 मतदाताओं को लेकर यह चुनाव हुआ. इसमें 64.47 लोगों ने अपने मतों का प्रयोग किया.
वोट शांतिपूर्ण ढंग से ही हुआ. कहीं से किसी भी तरह के हिंसक वारदात की कोई खबर नहीं आयी है. हालांकि विरोधी दलों ने आरोप लगाया कि उनके एजेंटों को बूथों में बैठने नहीं दिया गया. इसका तृणमूल कांग्रेस की ओर से खंडन किया गया.
उल्लेखनीय है कि 2000 से 2010 तक इसस वार्ड से फिरहाद हकीम पार्षद चुने गये थे. इसके बाद उन्होंने जब राज्य सरकार के मंत्री के रूप में पद संभाला तो पार्षद की जिम्मेवारी छोड़ दी.
बाद में ममता बनर्जी के निर्देश पर जब वह कोलकाता के मेयर बने तो उनके लिए किसी सीट से पार्षद बनना जरूरी हो गया. ऐसे में उन्होंने अपने पुराने वार्ड से चुनाव लड़ने का फैसला लिया. 82 नबंर वार्ड के पार्षद ने अपनी अस्वस्थता का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया. लिहाजा खाली सीट पर हो रहे उपचुनाव में फिरहाद ने अपना नामांकन भरा. वह अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें