28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : पिता की हत्या कर आया हूं, मुझे गिरफ्तार कर लीजिये

कोलकाता : ‘पिता की हत्या करके आया हूं. घर पर उनकी लाश पड़ी है. मुझे गिरफ्तार कर लीजिये, साहब’. यह बात सुनते ही पूर्व जादवपुर थाना में पुलिसकर्मी जैसे स्तब्ध रह गये. घटना गत शुक्रवार की रात की है. एक युवक की ऐसी बात सुनकर पहले तो पुलिस को यकीन नहीं हुआ, फिर बाद में […]

कोलकाता : ‘पिता की हत्या करके आया हूं. घर पर उनकी लाश पड़ी है. मुझे गिरफ्तार कर लीजिये, साहब’. यह बात सुनते ही पूर्व जादवपुर थाना में पुलिसकर्मी जैसे स्तब्ध रह गये. घटना गत शुक्रवार की रात की है. एक युवक की ऐसी बात सुनकर पहले तो पुलिस को यकीन नहीं हुआ, फिर बाद में उसे लेकर उसके घर पहुंची तो वाकई में एक व्यक्ति की लाश घर पर पड़ी हुई थी. मृतक की शिनाख्त बलाई ढाली (48) के रूप में हुई है. घटना के बाद आरोपी बेटे राजा ढाली (22) ने स्थानीय थाना में पहुंचकर खुद को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.

सूत्रों के अनुसार, बलाई अपने परिवार के साथ पूर्व जादवपुर थाना इलाके के अहल्यानगर इलाके में रहता था. पेशे से वह वाहन चालक था. स्थानीय लोगों का कहना है कि गत सात वर्ष पहले बलाई की पहली पत्नी मधु ढाली का निधन हो गया था. तीन वर्ष पहले उसने आरती नामक महिला से दूसरा विवाह किया. कथित तौर पर विवाह के बाद से ही घर का माहौल अशांत था. गत कुछ दिनों पहले आरती मायके गयी हुई थी.

घर पर बलाई और राजा रह रहे थे. संपत्ति को लेकर कई दफा बलाई और राजा के बीच झगड़ा भी होता था. मृतक के भाई और बहन का कहना है कि राजा ने कक्षा दस तक की पढ़ाई भी नहीं की. आरोप है कि वह नशेड़ी था. बताया जा रहा है कि राजा को इस बात की आशंका थी कि उसका पिता कही सारी संपत्ति उसकी सौतेली मां को न सौंप दें. कथित तौर पर कई दफा राजा ने बलाई पर संपत्ति उसके नाम करने का दबाव बनाया था. गत शुक्रवार की रात पूर्व जादवपुर थाना में राजा पहुंचा.

कथित तौर पर उसने पिता की हत्या की बात कही. सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस व गुप्तचर विभाग के अधिकारी उसके घर पहुंचे. वहां बलाई के शव को बरामद किया गया. स्थानीय अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसके मृत होने की पुष्टि की. मृतक के सिर पर जख्मों के निशान मिले हैं. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. राजा को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने मृतक के रिश्तेदारों समेत स्थानीय लोगों से पूछताछ की है. पुलिस मामले के हर पहलुओं की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें