29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्दवान : निर्माणाधीन बिजली सब स्टेशन से लाखों की डकैती, पुलिस ड्रेस में अपराधियों ने कर्मियों को शौचालय में बनाया बंधक

बर्दवान : दिवानदिघी थाना अंतर्गत भंडारडीही स्थित निर्माणाधीन बिजली सब-स्टेशन में पुलिस बर्दी में रहे अपराधियों ने सुरक्षाकर्मी तथा कर्मियो को शौचालय में बंधक बनाकर मंगलवार की रात 20 लाख रुपये मूल्य की सामग्री लूट ली. उन्होंने कर्मियो के लिए बने चावल (भात) और मांस भी खाया. ग्रामीण बिजली योजना के प्रबंधक निर्मलकांति विश्वास और […]

बर्दवान : दिवानदिघी थाना अंतर्गत भंडारडीही स्थित निर्माणाधीन बिजली सब-स्टेशन में पुलिस बर्दी में रहे अपराधियों ने सुरक्षाकर्मी तथा कर्मियो को शौचालय में बंधक बनाकर मंगलवार की रात 20 लाख रुपये मूल्य की सामग्री लूट ली. उन्होंने कर्मियो के लिए बने चावल (भात) और मांस भी खाया.
ग्रामीण बिजली योजना के प्रबंधक निर्मलकांति विश्वास और पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) शौभिक पात्र ने घटनास्थल का दौरा किया. उन्होंने कहा कि शीघ्र ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जायेगी.
भंडारडीही बिजली सब स्टेशन में प्रबंधक श्री विश्वास ने कहा कि अपराधियों ने सब स्टेशन परिसर में धावा बोला तथा हथियार दिखा कर सबकों अपने कब्जे में ले लिया. सुरक्षा कर्मी और कर्मियो के हाथ-पैर बांध कर शौचालय में बंद कर दिया. 33 केवीए क्षमता का ट्रांसफॉर्मर तोड़ कर तांबा सहित अन्य कीमती सामग्री लूट ली.
मालूम हो कि ग्रामीण बिजलीकरण योजना के तहत पिछले फरवरी से 33 केवीए सब स्टेशन के निर्माण का कार्य शुरु हुआ है. पहले जमीन का समस्या थी.
फिलहाल बिजली के सामग्री उचित तरीके से सप्लाई नही होने पर यह सब स्टेशन काफी समस्या में है. मंगलवार की रात हुई डकैती के बाद सब स्टेशन का काम बंदी के कगार पर है. प्रबंधक के मुताविक इस सब स्टेशन से बर्दवान एक और बर्दवान दो नंबर प्रखंडों में बिजली आपूर्ति होनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें