32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : तीन हत्यारोपी गिरफ्तार

कोलकाता : दमदम कैंटोनमेंट के गोराबाजार में दुकानकर्मी गणेश कुंडू की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी बच्चू दास समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें सोमवार रात सुंदरवन के झरखाली गोसावा इलाके से गिरफ्तार किया गया. दो अन्य आरोपियों के नाम सुशांत मिर्धा व सुभोजित चक्रवर्ती है. गौरतलब है कि गणेश […]

कोलकाता : दमदम कैंटोनमेंट के गोराबाजार में दुकानकर्मी गणेश कुंडू की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी बच्चू दास समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें सोमवार रात सुंदरवन के झरखाली गोसावा इलाके से गिरफ्तार किया गया. दो अन्य आरोपियों के नाम सुशांत मिर्धा व सुभोजित चक्रवर्ती है. गौरतलब है कि गणेश कुंडू की शुक्रवार को सरेशाम हत्या कर दी गयी थी.
मामले में बच्चू दास का नाम मुख्य आरोपी के रूप में सामने आया था. उसका मोबाइल फोन ट्रैक किया जा रहा था. सोमवार रात दमदम थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दक्षिण 24 परगना जिले के झरखाली गोसावा इलाके में छापामारी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
सूत्रों का अनुमान है कि कुछ महीने पहले बच्चू, गणेश कुंडू जिस दुकान में काम करता था, उसके पास स्टॉल लगाना चाहता था. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि इस कारण ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया.
हालांकि पुलिस को अबतक हत्या के कारणों की सही जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस आरोपियों को बैरकपुर कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की मांग करेगी.
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने घटना के दिन का सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो बच्चू के साथ ही दो अन्य लोगों के होने की बात सामने आयी. गौरतलब है कि 28 दिसंबर को दमदम सेंट्रल के गोराबार स्थित हनुमान मंदिर के निकट गणेश कुंडू (46) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. वह दमदम एक नंबर रेलवे क्वार्टर में 10 वर्षों से रह रहा था. अपराधियों ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से उसके सिर में गोली मारी थी.
बच्चू के संबंध में 19 वार्ड पार्षद उत्तम राय चौधरी ने कहां कि बच्चू का पूराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. एक बार उनके साथ भी बच्चू का विवाद हुआ था,जिसमें वह हाथापाई पर उतर आया था.
मुख्यमंत्री का बीरभूम दौरा आज से
कोलकाता. नये वर्ष के आगाज के साथ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर जिले के दौरे पर रवाना हो रही हैं. बुधवार से वह तीन दिवसीय दौरे पर बीरभूम जायेंगी. सीएम दो जनवरी को सड़क मार्ग से बीरभूम पहुंचेंगी और रात्रि विश्राम के बाद तीन जनवरी को आयोजित जयदेव मेले का उद्घाटन करेंगी.
फिर वहां वह एक जनसभा को भी संबाेधित करेंगी. इसके बाद चार जनवरी को वह गीतांजलि सभागार में प्रशासनिक बैठक करेंगी. इस बैठक में जिले में चल रही योजनाओं पर हुए कार्यों की समीक्षा होगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें