28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : चमड़ा कारखाने में लगी आग, भारी नुकसान

घटना टेंगरा के चाइना टाउन इलाके में मंगलवार सुबह 11 बजे के करीब की है. लोगों का कहना है कि कारखाने के अंदर से धुआं निकलते देख लोगों ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी. तुरंत दमकल के पांच इंजनों के साथ दमकलकर्मी वहां पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश में जुट गये. इधर, टेंगरा थाने […]

घटना टेंगरा के चाइना टाउन इलाके में मंगलवार सुबह 11 बजे के करीब की है. लोगों का कहना है कि कारखाने के अंदर से धुआं निकलते देख लोगों ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी. तुरंत दमकल के पांच इंजनों के साथ दमकलकर्मी वहां पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश में जुट गये. इधर, टेंगरा थाने की पुलिस भी वहां पहुंची और आसपास के लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले गयी.
लोगों का कहना है कि यहां चमड़े का कारखाना है और इसके एक हिस्से में स्प्रे प्रिंटिंग का काम भी होता है. कारखाने के अंदर भारी केमिकल मौजूद होने के कारण कुछ ही देर में आग फैलने लगी थी. लेकिन दमकल विभाग के समय पर पहुंचने के कारण आग को बड़ा आकार लेने के पहले ही उसपर काबू पा लिया गया.
इलाके के लोग बताते हैं कि मंगलवार को नववर्ष के दिन कारखाना बंद होने के कारण अंदर कोई भी श्रमिक मौजूद नहीं था. इसके कारण कोई बड़ी घटना नहीं घटी. इस घटना में कारखाने को काफी नुकसान पहुंचा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें