37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : भाजपा ने गांधी परिवार पर साधा निशाना

कोलकाता : अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआइपी हेलीकॉप्टर सौदे मामले में गिरफ्तार किये गये क्रिश्चियन मिशेल के खुलासे के बाद भाजपा ने गांधी परिवार पर हमले तेज कर दिये हैं. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि इस सौदे में दलाली खायी गयी और इसमें गांधी परिवार का नाम इटली की अदालत […]

कोलकाता : अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआइपी हेलीकॉप्टर सौदे मामले में गिरफ्तार किये गये क्रिश्चियन मिशेल के खुलासे के बाद भाजपा ने गांधी परिवार पर हमले तेज कर दिये हैं.
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि इस सौदे में दलाली खायी गयी और इसमें गांधी परिवार का नाम इटली की अदालत में सामने आया है. कांग्रेस की ओर से भले ही इसे राजनीतिक प्रतिहिंसा बताया जा रहा हो, लेकिन हकीकत यही है कि सबकुछ इटली की अदालत के सामने है.
इसके साथ भाजपा का कोई लेनादेना नहीं है. श्री घोष ने इसके साथ ही राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि तृणमूल सरकार ने राज्य को खोखला कर दिया है. सरकार के साथ बिचौलिये और दलाल जुड़ गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें