27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : जाते-जाते और दो की जान ले गया 2018

महानगर में साल के आखिरी दिन दो लोगों की हत्या की वारदात कोलकाता : वर्ष के अंतिम दिन ही महानगर के दो अलग जगहों प्रगति मैदान व टेंगरा में निर्मम तरीके से कत्ल की दो घटनाएं घटी. प्रगति मैदान में एक कैब ड्राइवर की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद बदमाशों […]

महानगर में साल के आखिरी दिन दो लोगों की हत्या की वारदात
कोलकाता : वर्ष के अंतिम दिन ही महानगर के दो अलग जगहों प्रगति मैदान व टेंगरा में निर्मम तरीके से कत्ल की दो घटनाएं घटी. प्रगति मैदान में एक कैब ड्राइवर की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद बदमाशों ने उसका शव एक तालाब के पास फेंक दिया. घटना बासंती हाइवे पर आरुपोता इलाके के पास सोमवार तड़के सुबह की है. मृतक की शिनाख्त इमरान खान के रूप में हुई है.
वह बेनियापुकुर इलाके के सर सैयद अहमद रोड का रहनेवाला था. खबर पाकर प्रगति मैदान थाने की पुलिस के अलावा लालबाजार के होमेशाइड विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं फॉरेंसिक विभाग की टीम ने भी वहां पहुंचकर आवश्यक नमूने जुटाये. व्यक्ति की शिनाख्त करने के बाद उसके घरवालों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इमरान ने अंतिम बार रविवार देर रात दो बजे उन्हें फोन किया था.
फोन पर उसने यात्री को घर पर ड्रॉप कर वापस लौटने की बात कही थी. इसके बाद से उसका फोन बंद आ रहा था. इधर घटनास्थल से पुलिस को कुछ युवकों ने बताया कि सुबह आरूपोता इलाके में एक ऑनलाइन कैब को खड़ा पाया, उसका गेट खुला हुआ था. संदेह होने पर आसपास देखा गया तो कुछ दूर पर एक युवक लहूलुहान हालत में तालाब के किनारे पड़ा था.
पुलिस को खबर देने पर पता चला कि युवक की हत्या की गयी है, क्योंकि उसके सिर पर चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे. उसकी हत्या किसने और क्यों की फिर शव को ऐसे स्थान पर क्यों फेंका. इसका पता लगाने के लिए बासंती हाइवे में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस को प्राथमिक जांच में संदेह है कि किसी गिरोह ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है.
कोलकाता : टेंगरा के पागलाडांगा में युवक को घर से अगवा कर हत्या
कोलकाता : टेंगरा इलाके के पागलाडांगा रोड में स्थित एक क्लब के पास एक युवक को लहूलुहान हालत में सड़क किनारे पाया गया. मृतक की पहचान तारक मंडल उर्फ खटाल तारक के रुप में हुई है.
उसे वहां से उठाकर स्थानीय अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. इधर खबर पाकर टेंगरा थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना को लेकर इलाके के लोगों ने कुछ देर तक सड़क अवरोध किया. बाद में स्थिति सामान्य कर ली गयी.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इलाके के लोगों ने बताया कि बाइक पर सवार होकर कुछ युवक सोमवार सुबह 9.30 बजे के करीब तारक के घर के पास आकर रुके, उनमें से एक ने तारक को अपनी बाइक में बिठा लिया और पास के एक सुनसान स्थान पर लेजाकर दिनदहाड़े धारदार हथियार से उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों में प्रहार करने लगे. कुछ ही देर में तारक को लहूलुहान हालत में छोड़कर हमलावर वहां से भाग निकले.
इधर खबर पाकर लालबाजार के होमेशाइड विभाग की टीम मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस को प्राथमिक जांच में लोगो‍ं ने बताया कि हमलावर पहले से ही युवक के परिचित थे. पुरानी दुश्मनी होने के कारण ही उन्हो‍ंने युवक का कत्ल किया गया. लेकिन बदमाशों ने कत्ल क्यों किया, टेंगरा थाने के अलावा लालबाजार के होमेशाइड विभाग की टीम इसके पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें