28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : चुनाव की तैयारियों में जुटे अभिषेक

कोलकाता : कुछ महीने के बाद ही लोकसभा का चुनाव होनेवाला है. उसके बाद साल 2021 में विधानसभा का चुनाव होगा. इसे ध्यान में रखकर तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. अभिषेक की पहली पसंद युवा और डिजिटली लैस उम्मीदवार हैं. उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के बाद […]

कोलकाता : कुछ महीने के बाद ही लोकसभा का चुनाव होनेवाला है. उसके बाद साल 2021 में विधानसभा का चुनाव होगा. इसे ध्यान में रखकर तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. अभिषेक की पहली पसंद युवा और डिजिटली लैस उम्मीदवार हैं.
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के बाद कई नगर निगम और नगरपालिकाओं का भी चुनाव होनेवाला है. ऐसे में अभिषेक लोकसभा चुनाव के पहले अपनी मजबूत टीम खड़ी करना चाहते हैं. खबर है कि वह उम्रदराज और परफाॅरमेंस नहीं दिखानेवाले सांसदों का पत्ता काटना चाहते हैं, ताकि वहां पर नये चेहरों को जगह मिल सके.
इसके साथ ही जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को संदेश देना चाहते हैं कि जो लोग लोकसभा में बढ़िया प्रदर्शन करेंगे, आनेवाले समय में पार्टी उनका ख्याल रखेगी. खुद ममता बनर्जी भी कई बार आपसी गुटबाजी बंद करने की बात कह चुकी हैं. इसके पहले काॅलेजों में दाखिले को लेकर तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद पर लगे पैसे लेने के आरोपों के बाद उन्होंने अध्यक्ष तक को बदल दिया था.
इसके अलावा विधानसभा में विधायक तय समय पर आयें और सदन की कार्रवाई में हिस्सा लें, इसके लिए खुद मुख्यमंत्री एक दिन सुबह 10 बजे से ही सदन स्थित अपने दफ्तर में बैठकर सबका हिसाब ले चुकी हैं. इसके अलावा पार्टी के पुराने नेता जो गुटबाजी के शिकार होकर बैठ गये हैं, उन्हें फिर से सक्रिय करने में लग गयी है. अभिषेक उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलते हुए विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर अपनी तैयारियों में लग गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें