38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जयनगर गोलीकांड : मृतकों के परिजनों को दी नौकरी

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिला के जयनगर में स्थानीय विधायक विश्वनाथ दास की कार पर हाल में कुछ नकाबपोश हमलावरों द्वारा अचानक फायरिंग की घटना सेे तीन लोगों की मौत के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को मृतकों के परिवार के सदस्यों को सरकारी नौकरी दी. बुधवार को मंदिरतला में आयोजित सभा के […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिला के जयनगर में स्थानीय विधायक विश्वनाथ दास की कार पर हाल में कुछ नकाबपोश हमलावरों द्वारा अचानक फायरिंग की घटना सेे तीन लोगों की मौत के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को मृतकों के परिवार के सदस्यों को सरकारी नौकरी दी.
बुधवार को मंदिरतला में आयोजित सभा के दौरान सुश्री बनर्जी ने मृतकों के परिजनों को सरकारी नौकरी के कागजात दिये. इसके साथ ही जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि उनके बच्चों की पढ़ाई में मदद करें. सुश्री बनर्जी ने कहा कि जिस तरह से तीन लोगों की हत्या कर दी गयी थी, वह बहुत ही दु:खद है. उन्हें हत्या की राजनीति पसंद नहीं है. वह शांति चाहती हैं और हत्या करनेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार मृतकों के परिजनों के साथ पूरी तरह से है और हरसंभव उनकी मदद करेगी.
2004 में आयी सुनामी में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि दी
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 2004 में आयी सुनामी में मारे गये लोगों को बुधवार को श्रद्धांजलि दी. सुनामी ने कई दक्षिण और दक्षिण-पूर्वी एशियाई देशों में भारी तबाही मचायी थी. सुश्री बनर्जी ने सुनामी के दौरान पीड़ितों की मदद करनेवाले लोगों की प्रशंसा भी की. उन्होंने बुधवार सुबह ट्वीट किया : सुनामी की 14वीं बरसी पर उस आपदा में जान गंवानेवाले लोगों को भावभीनी श्रद्धांजलि. आपदा के दौरान मदद करनेवालों को सलाम.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें