30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जामुड़िया : हत्याकांड का पुनर्निर्माण किया दोनों आरोपियों ने, परिजनों ने की दोनों की फांसी की मांग, दिखाया आक्रोश

जामुड़िया : बीते 20 दिसंबर को बोगड़ा नीचेधौड़ा निवासी तथा जेके नगर बेसिक जूनियर स्कूल की कक्षा पांच की छात्रा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार व पुलिस रिमांड में आये पड़ोसी सोनू बरनवाल तथा शिवजी पासवान को पुलिस मंगलवार को घटनास्थल पर ले आई. घटना स्थल बोगरा नीचेधौड़ा में पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में […]

जामुड़िया : बीते 20 दिसंबर को बोगड़ा नीचेधौड़ा निवासी तथा जेके नगर बेसिक जूनियर स्कूल की कक्षा पांच की छात्रा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार व पुलिस रिमांड में आये पड़ोसी सोनू बरनवाल तथा शिवजी पासवान को पुलिस मंगलवार को घटनास्थल पर ले आई.
घटना स्थल बोगरा नीचेधौड़ा में पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में घटना का पुनर्निर्माण किया गया. आरोपियों ने बताया कि शराब के नशे में वे किस तरह मृतका को उसके घर के पास से उठाकर ले गये एवं घर के समीप उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी ही चुनरी से उसकी हत्या कर दी.
मृतका के परिजनों तथा स्थानीय निवासियों ने दोनों को फांसी देने की मांग की. सनद रहे कि चार दिनों में पुलिस ने इस हत्याकांड़ का खुलासा कर लिया है. स्थानीय लोगों ने इलाके में अवैध शराब बिक्री न किये जाने की मांग पुलिस से की. उन्होंने विरोध भी प्रदर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें