26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : कोलकाता आ रहे विमान की हुई आपात लैंडिंग

कोलकाता : अंडमान निकोबार से कोलकाता आ रही एक फ्लाइट यांत्रिक गड़बड़ी के कारण बीच में ही उसे आपात लैंडिंग करना पड़ा. पोर्ट ब्लेयर पर ही फ्लाइट को उतारा गया. फ्लाइट में सवार कुल 184 यात्री सभी सुरक्षित उतारे गये. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार दोपहर की है. पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता आनेवाली एक […]

कोलकाता : अंडमान निकोबार से कोलकाता आ रही एक फ्लाइट यांत्रिक गड़बड़ी के कारण बीच में ही उसे आपात लैंडिंग करना पड़ा. पोर्ट ब्लेयर पर ही फ्लाइट को उतारा गया. फ्लाइट में सवार कुल 184 यात्री सभी सुरक्षित उतारे गये. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार दोपहर की है.
पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता आनेवाली एक इंडिगो की विमान रनवे से टेकओवर होने के कुछ देर बाद ही बीच आसमान में पहुंचने के बाद अचानक विमान की बायी तरफ इंजन में गड़बड़ी हो गयी.
यात्रियों ने किया िवरोध प्रदर्शन
गड़बड़ी का पता चलते ही तुरंत पायलट ने तत्परता दिखाया. इसके बाद ही विमान को पुन: वापस लाया गया. घटना के बाद उतरते ही यात्रियों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. इस यांत्रिक गड़बड़ी के कारणों का पता लगाने की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें