36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : बेलव्यू के सीइओ के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट

कोलकाता : कोलकाता के नामचीन अस्पताल बेलव्यू के सीइओ प्रदीप टंडन के खिलाफ बैंकशाल कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. अदालत सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 16 अगस्त 2016 को एक रोगी संजय पोद्दार भर्ती हुआ था. उन्हें साढ़े तीन लाख रुपये का पैकेज दिया गया था. लेकिन 55 दिन अस्पताल की […]

कोलकाता : कोलकाता के नामचीन अस्पताल बेलव्यू के सीइओ प्रदीप टंडन के खिलाफ बैंकशाल कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. अदालत सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 16 अगस्त 2016 को एक रोगी संजय पोद्दार भर्ती हुआ था.
उन्हें साढ़े तीन लाख रुपये का पैकेज दिया गया था. लेकिन 55 दिन अस्पताल की आइसीयू में भर्ती रहने के बाद उनकी मौत हो गयी. घटनावाले दिन मृतक के परिवार को सुबह 10 बजे इसकी जानकारी दी गयी. परिवार के सदस्यों का आरोप है कि जांच के नाम पर मृतक के शरीर से चार बार रक्त के नमूने लिये गये थे.
इस बाबत इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर मृतक का परिवार ने पहले शेक्सपियर थाने में शिकायत दर्ज करायी और बाद में अदालत का दरवाजा खटखटाया. उनकी याचिका पर सुनवाई करने के बाद कोर्ट ने वारंट जारी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें