36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : 95.16 लाख के सोना सहित एक गिरफ्तार

बीएसएफ ने बॉर्डर आउटपोस्ट मुस्तफापुर में चलाया अभियान कोलकाता : कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत बीएसएफ की 23वीं बटालियन के जवानों ने बॉर्डर आउटपोस्ट मुस्तफापुर इलाके से 95,16,600 रुपये मूल्य के सोने के 26 बिस्कुट जब्त किये. इस सिलसिले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. बीएसएफ के अनुसार, सोमवार को मुखबिरों से सूचना मिली कि […]

बीएसएफ ने बॉर्डर आउटपोस्ट मुस्तफापुर में चलाया अभियान
कोलकाता : कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत बीएसएफ की 23वीं बटालियन के जवानों ने बॉर्डर आउटपोस्ट मुस्तफापुर इलाके से 95,16,600 रुपये मूल्य के सोने के 26 बिस्कुट जब्त किये. इस सिलसिले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.
बीएसएफ के अनुसार, सोमवार को मुखबिरों से सूचना मिली कि मुस्तफापुर इलाके में सोने की तस्करी होने वाली है. सूचना के आधार पर बीएसएफ ने विशेष अभियान शुरू किया.
सुबह करीब 9:30 बजे सीमावर्ती इलाके में एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधियां देखी गयीं. वह एक बांग्लादेशी से बातचीत कर रहा था. बीएसएफ के जवानों ने उसे पकड़ा. उसके कब्जे से सोने के 26 बिस्कुट बरामद किये गये. सोने के बिस्कुट का कुल वजन करीब तीन किलोग्राम है. इसका मूल्य 95,16,600 रुपये है. आरोपी की पहचान लोकमान पाल (47) के रूप में हुई है. वह उत्तर 24 परगना जिले के गांगुलीया गांव का निवासी है. जब्त सोने के बिस्कुट सहित आरोपी को बागदा थाने के हवाले कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें