31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नागेरबाजार विस्फोट की जांच एनआइए से हो : मुकुल राय

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में किसी भी घटना की जांच नहीं होती है. हत्या करने पर भी जांच नहीं होती है. छिनताई करने पर भी जांच नहीं होती है. नागेरबाजार विस्फोट कांड की जांच नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) को दिया जाये. एनआइए से जांच हो, तभी कुछ पता चल पायेगा. ये बातें भाजपा नेता मुकुल […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में किसी भी घटना की जांच नहीं होती है. हत्या करने पर भी जांच नहीं होती है. छिनताई करने पर भी जांच नहीं होती है. नागेरबाजार विस्फोट कांड की जांच नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) को दिया जाये. एनआइए से जांच हो, तभी कुछ पता चल पायेगा. ये बातें भाजपा नेता मुकुल राय ने कहीं.
सॉल्टलेक के एक पूजा पंडाल में पहुंचे भाजपा नेता मुकुल राय ने संवाददाताओं से रूबरू होते समय कहा कि नागरेबाजार विस्फोट की घटना की जांच एनआइए से होनी चाहिए. वहां बम विस्फोट हो रहा है. कहीं एके 47 पाया जा रहा है, तो कहीं पार्टी ऑफिस के सामने बम विस्फोट, तो कहीं पार्टी ऑफिस से बम मिल रहे हैं.
किसी भी मामले में जांच नहीं होती है. इस तरह की घटना की जांच का भार एनआईए को दिया जाये. इस मौके पर पूर्व विधायक शमिक भट्टाचार्य भी मौजूद थे. मालूम हो कि नागेरबाजार विस्फोट में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें