28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

श्यामा प्रसाद की मूर्ति हुई अपवित्र, गंगा जल से धोएं

हावड़ा : शनिवार को नगर विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम द्वारा भारत केशरी डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किये जाने को लेकर प्रदेश भाजपा नेता व अभिनेता जय बनर्जी ने कहा है कि डॉ प्रसाद की मूर्ति कलंकित हुई है. बिना देर किये उनकी मूर्ति को गंगा जल […]

हावड़ा : शनिवार को नगर विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम द्वारा भारत केशरी डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किये जाने को लेकर प्रदेश भाजपा नेता व अभिनेता जय बनर्जी ने कहा है कि डॉ प्रसाद की मूर्ति कलंकित हुई है. बिना देर किये उनकी मूर्ति को गंगा जल से धोया जाये.
प्रदेश भाजपा नेता ने कहा कि जो पार्टी भाजपा को संप्रादायिक दल कहती है, आज उनके नेता श्यामा प्रसाद की मूर्ति को माला पहना रहे हैं. यह शर्मनाक है. उन्होंने कहा श्यामा प्रसाद से हमसबों को देशप्रेम आैर देशभक्ति सीखनी चाहिए. वह हमारे के लिए पथ प्रर्दशक रहे हैं. अगर भाजपा संप्रादायिक पार्टी है, तो माला पहनाने की क्या जरूरत है. इससे यह साबित होता है कि भाजपा धर्म की राजनीति नहीं करती है.
श्री बनर्जी ने आरोप लगाया कि कई राजनीतिक दलें हैं, जो देशद्रोही के साथ हाथ मिलाकर सत्ता में काबिज रहना चाहती है. हमलोग ऐसा नहीं करते हैं. कश्मीर इसका ज्वलंत उदाहरण है. भाजपा ने पीडीपी सरकार का दामन इसलिए छोड़ दिया कि वहां आतंकवादी गतिविधियां चरम पर हैं. श्री बनर्जी रविवार बाउड़िया थाना में ज्ञापन देने पहुंचे थे. इसके बाद ग्रामीण हावड़ा के दो जगहों पर सभा आयोजित की गयी. इस सभा में ग्रामीण अध्यक्ष अनुपम मल्लिक भी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें