27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

17 वीं मंजिल से महिला ने लगायी छलांग, नीचे खड़ी कार की छत पर गिरकर हुई जख्मी

कोलकाता : फूलबागान में एक बहुमंजिली इमारत की 17वीं मंजिल से एक महिला ने छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. घटना रविवार शाम 6.30 बजे की है. जख्मी महिला का नाम मेधा गुप्ता (45) है. वह बेलियाघाटा इलाके की रहनेवाली है. ऊंचाई से छलांग लगाने के बाद नीचे खड़ी एक कार की छत पर […]

कोलकाता : फूलबागान में एक बहुमंजिली इमारत की 17वीं मंजिल से एक महिला ने छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. घटना रविवार शाम 6.30 बजे की है. जख्मी महिला का नाम मेधा गुप्ता (45) है. वह बेलियाघाटा इलाके की रहनेवाली है. ऊंचाई से छलांग लगाने के बाद नीचे खड़ी एक कार की छत पर आकर गिरने के कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हुई है.
इस घटना के बाद इएम बाइपास स्थित एक गैरसरकारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. खबर पाकर फूलबागान थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें प्राथमिक जांच में पता चला कि मेधा अपने पति मनोज गुप्ता के साथ इस मकान में किसी रिश्तेदार के यहां गृहप्रवेश में जाना था. इसके बाद एक मॉल से वह कुछ खरीदारी करनेवाली थीं.
इसके बाद उनके घर लौटने का प्लान था. लेकिन अचानक उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसपर रहस्य बरकरार है. पुलिस को यह भी पता चला कि वह कुछ दिनों से मानसिक तनाव से परेशान थी. उनका इलाज भी चल रहा था. लेकिन उनके इस तरह से ऊंचाई से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश के पीछे के कारण का खुलासा नहीं हो सका है. मेधा के होश में आने के बाद उनका बयान लेने के बाद सच्चाई का पता चल सकेगा. फिलहाल पुलिस ने मेधा के ससुरालवालों के अलावा उनके पति से पूछताछ शुरू की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें