27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मरीजों के रिश्तेदारों को ठगनेवाले दलाल की धुनाई

मालदा : मरीजों के रिश्तेदारों को ठगनेवाले एक दलाल को मालदा मेडिकल कॉलेज परिसर से गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले लोगों ने पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई की. शनिवार सुबह घटी इस घटना से मालदा मेडिकल कॉलेज परिसर में हलचल मच गई. ठगी करने वाला अच्छी चिकित्सा सेवा दिलाने के नाम पर मरीजों के […]

मालदा : मरीजों के रिश्तेदारों को ठगनेवाले एक दलाल को मालदा मेडिकल कॉलेज परिसर से गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले लोगों ने पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई की. शनिवार सुबह घटी इस घटना से मालदा मेडिकल कॉलेज परिसर में हलचल मच गई. ठगी करने वाला अच्छी चिकित्सा सेवा दिलाने के नाम पर मरीजों के परिजनों से एक से लेकर दो हजार रुपये तक ऐंठ रहा था. बाद में लोगों के हाथों से उसे छुड़ाकर पुलिस अपने साथ ले गयी.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम रबीउल शेख (32) है. उसका घर मालदा शहर के कृष्णपल्ली इलाके में है. उसने कई मरीजों के परिजनों से अच्छा इलाज कराने के नाम पर पैसे वसूले थे. लेकिन पैसे देने के बाद भी उन्हें कोई इसका लाभ नहीं हुआ. शनिवार की सुबह मरीजों के परिजनों को रबीउल मिला तो उन्होंने उससे पैसा वापस करने की मांग की. इसी दौरान लोगों ने उसकी धुनाई भी कर दी.
पुकुरिया थाने के कुमारगंज निवासी इब्राहिम शेख ने बताया कि बुधवार को उनका छह दिन का बच्चा बीमार हो गया था. मेडिकल कॉलेज में बच्चे को भर्ती कराने के बाद वह इस दलाल के हाथों ठगी का शिकार हुए. दलाल ने अच्छे इलाज के नाम पर उनसे दो हजार रुपये लिये थे. लेकिन मेडिकल कॉलेज में इलाज की कोई उचित व्यवस्था नहीं हुई. परिणामस्वरूप उनके बेटे की मौत हो गई.
इसी तरह ओल्ड मालदा से आये एक मरीज की रिश्तेदार अंजलि मंडल ने बताया कि वह अपने नाती के इलाज के लिए आयी हुई थी. इसी दौरान रबीउल ने उनसे 1500 रुपये वसूल लिये. इस बारे में पूछे जाने पर मालदा मेडिकल कॉलेज के उप-प्राचार्य अमित दा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के बाहर क्या हुआ, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं. इसके अलावा किसी दलाल गिरोह के बारे में भी उनके पास कोई शिकायत नहीं आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें