31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक ने दिया ट्रोल का जबाव

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी भी ट्रोल का शिकार हो गये, लेकिन उन्होंने चुप होकर बैठने की बजाय इसका माकूल जबाव दिया. इससे ट्रोल करनेवाला अभी तक खामोश है. अभिषेक को ट्रोल करनेवाले ने उन पर बलात्कार की घटना को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया था. इसपर अभिषेक ने पलटवार किया. […]

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी भी ट्रोल का शिकार हो गये, लेकिन उन्होंने चुप होकर बैठने की बजाय इसका माकूल जबाव दिया. इससे ट्रोल करनेवाला अभी तक खामोश है. अभिषेक को ट्रोल करनेवाले ने उन पर बलात्कार की घटना को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया था. इसपर अभिषेक ने पलटवार किया. उनका जबाव तृणमूल कांग्रेस की वेबसाइट पर प्रमुखता से प्रकाशित किया गया है.

वेबसाइट पर लिखा गया है कि कुछ दिन पहले एक ट्रोल अकाउंट से एक व्यक्ति ने सांसद अभिषेक बनर्जी पर आरोप लगाया था कि वह दुष्कर्म की घटना को लेकर राजनीति कर रहे हैं. इसके जबाव में अभिषेक ने लिखा है कि मुखौटे के पीछे छुपकर सवाल करने की बजाय साहस है तो सामने आकर सवाल करें. अपने सवालों को वह सामने रखकर अपनी भ्रांति को दूर कर सकते हैं. फर्जी अकाउंट खोलकर इस तरह से किसी को बदनाम करने या किसी को फायदा पहुंचाने की कवायद नहीं करना ही बेहतर होगा. ट्रोल करने वाले ने उनके इस जबाब का पलट कर कोई जबाव नहीं दिया है.

कई घंटे तक इंतजार करने के बाद अभिषेक ने लिखा है कि वह उसके जबाव का काफी इंतजार किये, लेकिन वह व्यक्ति सामने नहीं आया. देश की अर्थनीति खतरे में है, ऐसे समय में यह भक्त मुखौटे की आड़ में छुपा है. भगवान इसकी रक्षा करे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें