30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल ने राज्य को समुद्र में डुबोया : राहुल सिन्हा

हावड़ा : उलबेड़िया के तुलसीबेड़िया में आयोजित चुनावी सभा में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि पिछले सात वर्षों में तृणमूल सरकार ने बंगाल को सात समुंदर में डूबो दिया है. लेफ्ट की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक डकैत को हटाकर जनता ने तृणमूल को सत्ता में बैठाया, लेकिन यह […]

हावड़ा : उलबेड़िया के तुलसीबेड़िया में आयोजित चुनावी सभा में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि पिछले सात वर्षों में तृणमूल सरकार ने बंगाल को सात समुंदर में डूबो दिया है.
लेफ्ट की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक डकैत को हटाकर जनता ने तृणमूल को सत्ता में बैठाया, लेकिन यह किसी को नहीं मालूम था कि इसका हाल भी वही होगा. राज्यभर में तृणमूल नेताओं के बीच रुपये लेने (कट मनी) की होड़ लगी है.
हालत ऐसी हो गयी है कि ये शवों से भी कमीशन ले रहे हैं. केंद्र की ओर से 100 दिन रोजगार के लिए भेजे जा रहे फंड में भी तृणमूल नेता कमीशन खा रहे हैं. केंद्र के रुपये से शाहरुख खान को सोना का माला पहनाया जा रहा है. तृणमूल नेताओं की हालत ऐसी हो गयी है कि केंद्र सरकार के फंड से बनाये जा रहे शौचालय में भी लूटपाट कर रहे हैं. इन सभी को यह आभास हो गया है कि इनके दिन पूरे हो गये हैं. राज्य की जनता अब इनको वोट देकर गलती नहीं करेगी. कानून व्यवस्था की हालत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दुष्कर्म मामले में बंगाल भारत चैंपियन है. रोजगार की स्थिति सिर्फ कागजों में ही सुधरी है. बेरोजगारों के साथ तृणमूल सरकार खेल रही है. मुस्लिम वोट पाने के लिए कभी प्रतिमा विर्सजन पर रोक, तो कभी रामनवमी आैर हनुमान जंयती पर पाबंदी लगायी जाती है.
उलबेड़िया उपचुनाव पर श्री सिन्हा ने कहा कि इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस आैर माकपा ने अंदर ही अंदर गठबंधन किया है, लेकिन भाजपा पर इसका कोई असर नहीं पड़ने वाला है. यहां के मतदाता हमारे साथ हैं. बता दें कि सभा का आयोजन उलबेड़िया लोकसभा केंद्र से भाजपा उम्मीदवार अनुपम मल्लिक के समर्थन में किया गया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें