28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश

कोलकाता : कालीपूजा के समय शुरू हुए विवाद को लेकर कसबा इलाके में कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर कमरे के बाहर पेट्रोल छिड़ककर पूरे परिवार के सदस्यों को जिंदा जलाने की कोशिश की. यह देखकर बचाव के लिए सामने आयी मां को लक्ष्य कर फायरिंग करने का आरोप बदमाशों पर लगा है. इस […]

कोलकाता : कालीपूजा के समय शुरू हुए विवाद को लेकर कसबा इलाके में कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर कमरे के बाहर पेट्रोल छिड़ककर पूरे परिवार के सदस्यों को जिंदा जलाने की कोशिश की. यह देखकर बचाव के लिए सामने आयी मां को लक्ष्य कर फायरिंग करने का आरोप बदमाशों पर लगा है. इस घटना के बाद से इलाके के लोग सकते में हैं. उन्होंने पुलिस से अपनी सुरक्षा के गुहार लगायी है.
घटना कसबा इलाके के राजडांगा मेन रोड में शनिवार देर रात की है. घटना के समय परिवार के पालतू कुत्ते के बदमाशों पर कूद पड़ने के कारण वहां से बदमाश भाग गये थे. पीड़ित का नाम सुरजीत रॉय व उसकी मां का नाम शीला रॉय है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार के तरफ से कसबा थाने में मुन्ना पांडे व विधान सरकार व उसके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दीघा से रविवार रात को दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. सोमवार सुबह दोनों को कोलकाता लाकर अलीपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा.
क्या है मामला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में पीड़ित परिवार ने बताया कि इस मकान में सुब्रत रॉय व सुरजीत रॉय रहते हैं.शनिवार रात को मुन्ना पांडे व बिधान सरकार के साथ कई अन्य बदमाश सुरजीत के घर में आ धमके. पहले तल्ले में स्थित छत के किनारे बने कमरे के बाहर पेट्रोल छिड़ककर कमरे में आग लगाकर सुरजीत व उसकी पत्नी मौसमी के साथ दोनों बच्चों को जिंदा जलाने की कोशिश कर रहे थे. यह देखकर उसकी मां शीला रॉय वहां रोकने आयीं. इस दौरान मुन्ना व उसके साथियों ने उनकी ओर फायरिंग की. हालांकि गोलियां उनकी शरीर को छूते हुए निकल गयीं.
इसी दौरान परिवार में पालतू कुत्ता बदमाशों पर टूट पड़ा. इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गये. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि पीड़ित परिवार के साथ मुन्ना का गत कालीपूजा के बाद से किसी बात पर विवाद चल रहा है. इसी का बदला लेने के लिए वह अपने साथियों के साथ सुरजीत पर जानलेवा हमला करने घर में आ धमका था. पुलिस इस मामले में शामिल अपराधियों की तलाश जारी है. इस घटना के बाद से इलाके मे दहशत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें