39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिवॉल्वर का पार्ट्स बेचने बिहार से आया, गिरफ्तार

गुप्त जानकारी के आधार पर वाटगंज थाने की पुलिस ने किया अरेस्ट कोलकाता : रिवॉल्वर तैयार करने का पार्ट्स लेकर बिहार से कोलकाता आये एक हथियार तस्कर को वाटगंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दबोचे गये आरोपी का नाम मोहम्मद दिलशाद उर्फ मुन्ना (32) है. उसका एक घर इकबालपुर इलाके में भी है. […]

गुप्त जानकारी के आधार पर वाटगंज थाने की पुलिस ने किया अरेस्ट
कोलकाता : रिवॉल्वर तैयार करने का पार्ट्स लेकर बिहार से कोलकाता आये एक हथियार तस्कर को वाटगंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दबोचे गये आरोपी का नाम मोहम्मद दिलशाद उर्फ मुन्ना (32) है.
उसका एक घर इकबालपुर इलाके में भी है. रविवार को उसे अलीपुर कोर्ट में पेश करने पर उसे 19 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक वाटगंज इलाके के महेशतला रो में उसे रिवॉल्वर तैयार करने के पार्ट्स के साथ उसे शनिवार रात को गिरफ्तार किया गया.
प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया कि वह बिहार के मुंगेर जिले से इन हथियारों का पार्ट्स लेकर पोर्ट इलाके में आया था. यहां इसे पूरा रिवाॅल्वर तैयार कर किसी दूसरे के हवाले करनेवाला था. इसके पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें