33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

क्रिसमस व नये वर्ष की पार्टी में मंहगे ड्रग्स की सप्लाइ की थी योजना, नाइट क्लब का डीजे गिरफ्तार

कोलकाता : नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी), कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने महानगर में क्लब व डिस्को में ड्रग्स की सप्लाई करने के मामले में पार्क स्ट्रीट के एक नाइट क्लब के डीजे निखिल लखवानी को गिरफ्तार किया है. वह पार्क स्ट्रीट इलाके में मौजूद एक प्रसिद्ध नाइट क्लब में डीजे के तौर पर जुड़ा […]

कोलकाता : नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी), कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने महानगर में क्लब व डिस्को में ड्रग्स की सप्लाई करने के मामले में पार्क स्ट्रीट के एक नाइट क्लब के डीजे निखिल लखवानी को गिरफ्तार किया है. वह पार्क स्ट्रीट इलाके में मौजूद एक प्रसिद्ध नाइट क्लब में डीजे के तौर पर जुड़ा हुआ है. उसके पास से अधिकारियों ने एक एलएसडी ब्लॉट पेपर (केमिकल ड्रग्स) जब्त किया है.
एनसीबी के कोलकाता जोनल यूनिट के निदेशक दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि सियालदह के पास एक प्रसिद्ध मॉल के बाहर से एनसीबी की टीम ने रविवार रात को हेनरी लॉरेंस मान्ना और रॉबर्ट डिक्शन नामक दो चरस सप्लायर को दो किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था. दोनों से पूछताछ में रॉबर्ट डिक्शन के बयान के आधार पर उसके घर से 450 ग्राम और चरस एनसीबी की टीम ने जब्त किया. जब्त कुल 2.5 किलो ड्रग्स की कीमत बाजार में 15 लाख रुपये से ज्यादा है. पूछताछ में रॉबर्ट ने बताया कि यह काफी मंहगी क्वालिटी का चरस है, जिसे हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से लाया गया था. दोनों ने यह भी बताया कि अानेवाले क्रिसमस व नववर्ष में महानगर के नाइट क्लब व डिस्को में इस ड्रग्स को बेचने के लिए ही दोनों ने इसे कुल्लू से मंगवाया था. उनके इस ड्रग्स सप्लाई गिरोह के साथ पार्क स्ट्रीट के एक नाइट क्लब का डीजे भी मिला हुआ है.
ड्रग्स के खिलाफ आगे भी जारी रहेगा अभियान : श्री श्रीवास्तव ने बताया कि महानगर के नाइट क्लबों व पार्टियों में कौन इनके ग्राहक थे. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर एनसीबी की टीम उन तक भी पहुंचने की कोशिश कर रही है, जिससे उनसे पूछताछ कर ऐसे अन्य गिरोह तक पहंुचा जा सके.
डीजे को दिया गया था नाइट क्लब में ड्रग्स सप्लाई का दायित्व
पार्क स्ट्रीट के एक नाइट क्लब के डीजे को नाइट क्लब में ड्रग्स की सप्लाई का दायित्व दिया गया था. इसके पहले भी वह अपने इस काम को अंजाम दे चुका है. इस जानकारी के बाद एनसीबी की टीम निखिल से पूछताछ की. जिसके बाद उसके घर से एक एलएसडी ब्लॉट पेपर जब्त किया गया. वह ब्लॉट पेपर एक केमिकल किस्म का ड्रग्स है. इसके इस्तेमाल से काफी अधिक नशा होता है. सबूत के आधार पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस गिरोह में और कौन-कौन शामिल हैं, इस बारे में तीनों से पूछताछ हो रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें