29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले जय बनर्जी, तृणमूल का जन्म मुकुल के हाथों हुआ

कोलकाता. जिस अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो के रूप में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पहचान है, उसका जन्म मुकुल राय के हाथों हुआ है. इस पार्टी को तैयार करने में उनका योगदान अमूल्य है. ये बातें भाजपा नेता जय बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप में आयोजित कार्यकर्ताओं की सभा में […]

कोलकाता. जिस अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो के रूप में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पहचान है, उसका जन्म मुकुल राय के हाथों हुआ है. इस पार्टी को तैयार करने में उनका योगदान अमूल्य है.

ये बातें भाजपा नेता जय बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप में आयोजित कार्यकर्ताओं की सभा में कहीं. वह रविवार को काकद्वीप के चौमाथा मोड़ के पास एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जब तृणमुल कांग्रेस का जन्म हुआ था, तब उसकी नाभी की नली को मुकुल राय ने काटा था, ममता ने नहीं.

उन्होंने राजस्थान की घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए मृतक अफराजुल के परिजनों को लेकर राजनीति करने पर भी मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब गंगासागर में पिछले साल भगदड़ हुई थी और दर्जनों तीर्थयात्री मारे गये थे तब उन्होंने क्यों नहीं अनुदान देने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि राजस्थान की घटना को राजनीतिक लाभ लेने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें