36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नेता रूपा गांगुली का सनसनीखेज खुलासा

कहा : बुर्के में न भागती तो…खान टाइगर की बेगम बन जाती कोलकाता : देश की संसद से पास हुए नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर सियासी संग्राम छिड़ा है. इस तीखी बहस के बीच राज्यसभा सांसद और पश्चिम बंगाल से भाजपा नेता रूपा गांगुली ने एक सनसनीखेज वाकया साझा किया है. रूपा गांगुली ने बताया […]

कहा : बुर्के में न भागती तो…खान टाइगर की बेगम बन जाती

कोलकाता : देश की संसद से पास हुए नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर सियासी संग्राम छिड़ा है. इस तीखी बहस के बीच राज्यसभा सांसद और पश्चिम बंगाल से भाजपा नेता रूपा गांगुली ने एक सनसनीखेज वाकया साझा किया है. रूपा गांगुली ने बताया कि जब वह पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर में सातवीं में पढ़ रही थीं, उस समय उन्हें और उनकी मां को बुर्के में भागना पड़ा था.
अभिनेत्री से नेता बनीं रूपा गांगुली ने बताया कि कुछ लोग उनका अपहरण करने आये थे और अगर वह ऐसा नहीं करतीं तो व‍ह ‘खान टाइगर’ की बेगम बन जाती. रूपा गांगुली ने गृहमंत्री अमित शाह के संसद में दिये भाषण के ट्वीट के जवाब में कहा : काश मैं कह पाती. मैंने खुद क्या झेला है. मैं तो खान टाइगर की बेगम बन जाती, जो मुझे किडनैप करने आये थे.
अगर उस रात मैं और मेरी मां बुर्के में भाग नहीं पाती दिनाजपुर से. मैं क्लास 7 में पढ़ती थी. अमित शाह आपको क्या बताऊं. आज आप और नरेंद्र मोदी को कितने लोगों के आशीर्वाद मिले हैं. राज्यसभा सांसद ने कहा : हम कहां जायेंगे, अगर भारत हमें जगह न दे? कोई क्यों नहीं सोचेगा? हम कितनी बार बेघर होंगे?
मेरे पिता को उनके देश में, कभी नारायणगंज, कभी ढाका, कभी दिनाजपुर में रहना पड़ा. हम कितनी बार अपने घरों को बदलेंगे? हमें कितनी बार एक शरणार्थी का जीवन जीना पड़ेगा? नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 का धन्यवाद. भाजपा नेता ने कहा : मुझे यह देख कर आश्चर्य हो रहा है कि इस मुद्दे पर विपक्ष हंस रहा है… हरेक टिप्पणी का मजाक उड़ा रहा है… यहां तक कि वरिष्ठ महिला नेता भी… मैं उनके हावभाव को देख रही हूं… बेहद दुखद है…. बेहद निराशाजनक.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें