Advertisement

calcutta

  • Oct 15 2019 2:26AM
Advertisement

गंभीर की तरह सौरभ भी राजनीति में आयेंगे - दिलीप घोष

गंभीर की तरह सौरभ भी राजनीति में आयेंगे -  दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने उम्मीद जतायी कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली भी क्रिकेटर गौतम गंभीर की तरह भाजपा में शामिल होंगे. प्रदेश भाजपा कार्यालय में  सोमवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में श्री घोष ने श्री गांगुली के बीसीसीआइ के अध्यक्ष बनने की संभावना पर खुशी जताते हुए उनका अभिनंदन किया. उन्होंने कहा कि एक क्रिकेटर और भारतीय टीम के कप्तान के रूप में सौरभ ने देश और बंगाल का नाम ऊंचा किया है.

उम्मीद है कि बीसीसीआइ के अध्यक्ष के रूप में ‍भी वह देश और क्रिकेट को बुलंदियों पर ले जायेंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने क्रिकेट को चुनौती के रूप में लिया है. यह पूछे जाने पर कि श्री गांगुली की भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ बैठक हुई थी, क्या वह भाजपा में शामिल होंगे, श्री घोष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर अपने क्षेत्र में सफल कई हस्तियां भाजपा में शामिल हुई हैं.

उनमें पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर सहित अन्य भाजपा में शामिल हुए हैं. सौरभ जैसी हस्तियां यदि राजनीति में आती हैं, तो राजनीति समृद्ध होगी और आम लोगों को राजनीति पर विश्वास बढ़ेगा. 

कैलाश विजयवर्गीय ने दी शुभकामनाएं

भाजपा के महासचिव व प्रदेश केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सौरभ गांगुली को बधाई देते ट्वीट किया : ‘बधाई हो दादा, पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली का अध्यक्ष बनना सुखद है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 18  हजार से ज्यादा रन बना चुके सौरभ का निर्विरोध चुना जाना उनके प्रति विश्वास का प्रमाण है. भारत क्रिकेट की महाशक्ति है, तो यह चुनौती भी बड़ी है.’

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement