27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल : सड़क दुर्घटना में जख्मी हुए बनगांव के भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर

– दो कारों की हुई सीधी टक्‍कर, साजिश के तहत कार से टक्कर मारने का आरोप कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के गाइघाटा थानांतर्गत हांसपुर इलाके में चुनावी प्रचार को कार से निकले बनगांव लोकसभा केंद्र के भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर की कार को एक कार ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में शांतनु कुमार […]

– दो कारों की हुई सीधी टक्‍कर, साजिश के तहत कार से टक्कर मारने का आरोप

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के गाइघाटा थानांतर्गत हांसपुर इलाके में चुनावी प्रचार को कार से निकले बनगांव लोकसभा केंद्र के भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर की कार को एक कार ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में शांतनु कुमार घायल हो गये. उन्हें बनगांव महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद उत्तेजित लोगों ने उक्त कार में तोड़फोड़ किया.

सूत्रों के मुताबिक, घटना सुबह साढ़े बारह बजे की है. शांतनु ठाकुर अपने कुछ समर्थकों साथ गाइघाटा से कल्याणी जा रहे थे. इसी क्रम में हांसपुर इलाके में अचानक एक कार सामने से आकर उनकी कार से टकरा गयी. उक्त कार पर पुलिस का लोगो (स्टीकर) लगा था. दुर्घटना के कारण शांतनु ठाकुर की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. उनके सिर और हाथ में गंभीर चोट आयी है.

भाजपा के जिला सचिव देवर्षी विश्वास का कहना है कि इस पूरी घटना के पीछे तृणमूल का हाथ है. साजिश के तहत पुलिस का स्टीकर लगे कार से टक्कर मारी गयी. भाजपा का आरोप है कि साजिश के तहत हत्या की कोशिश की गयी थी. इधर बनगांव उत्तर के तृणमूल विधायक विश्वजीत दास ने भाजपा के सारे आरोप को खारिज करते हुए कहा कि इस घटना के पीछे तृणमूल का कोई हाथ नहीं है. यह एक दुर्घटना है. वे तुरंत ठीक हो जाये, इसकी कामना करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें