Advertisement

calcutta

  • Sep 20 2019 8:30PM
Advertisement

फिर राजीव कुमार के घर पहुंची सीबीआइ, पत्नी से 40 मिनटों तक पूछताछ

फिर राजीव कुमार के घर पहुंची सीबीआइ, पत्नी से 40 मिनटों तक पूछताछ

कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले में साक्ष्यों को मिटाने के आरोपी कोलकाता पुलिस के पूर्व सीपी राजीव कुमार की तलाश जारी है. सीबीआइ किसी भी तरह से उनसे संपर्क नहीं कर पा रही है. इसी कोशिश में शुक्रवार दोपहर को फिर से सीबीआइ की टीम राजीव कुमार के पार्क स्ट्रीट स्थित आवास पर पहुंची. 

 

इसके पहले उनकी तलाश में गुरुवार को सीबीआइ की टीम श्री कुमार के घर पहुंची थी. राजीव कुमार कहां हैं, उनका कोई वैकल्पिक मोबाइल नंबर या संपर्क का साधन है या नहीं, उनसे किस तरह से संपर्क किया जाये. शुक्रवार को इन्हीं सवालों का जवाब मांगने के बाद सीबीआइ की टीम 40 मिनट बाद राजीव कुमार के आवास से खाली हाथ निकल गयी.

 

सूत्र बताते हैं कि राजीव कुमार की पत्नी ने कहा कि उनके पति अभी कहां हैं, उन्हें इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है. इधर, राजीव कुमार की तलाशी के लिए सीबीआइ की चार स्पेशल टीम के सदस्यों ने शुक्रवार को कोलकाता, न्यूटाउन, लेकटाउन, उत्तर व दक्षिण 24 परगना स्थित कुछ होटल, रिसोर्ट सहित छह जगहों में छापेमारी की.

 

काफी कोशिशों के बावजूद लगातार तीसरे दिन राजीव कुमार का कोई पता नहीं चल पाया. सीबीआइ सूत्र बताते हैं कि राजीव कुमार की तलाशी के लिए सॉल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआइ दफ्तर में एक विशेष कंट्रोल रूम खोला गया है. राजीव कुमार से जुड़ी कोई भी जानकारी मिलने पर तुरंत रास्ते से ही उनकी टीम को कंट्रोल रूम के जरिए मूव करवा दिया जा रहा है. 

 

उन्हें किसी भी हाल में राजीव कुमार से जुड़ी जानकारी चाहिए, जिससे जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जा सके. वहीं, गुरुवार की तरह शुक्रवार को भी राजीव कुमार से जुड़ी कोई भी पुख्ता जानकारी उनके हाथ नहीं लग सकी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement