36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजीव कुमार पर कसा शिकंजा

दिल्ली और यूपी से आयी सीबीआइ की 12 सदस्यीय टीम टीम ने संयुक्त निदेशक के साथ की बैठक, कागजातों को भी देखा जांच अधिकारी के नेतृत्व में सीबीआइ ने दो जगहों पर चलाया तलाशी अभियान कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार पर सीबीआइ का शिकंजा कसता जा रहा […]

दिल्ली और यूपी से आयी सीबीआइ की 12 सदस्यीय टीम

टीम ने संयुक्त निदेशक के साथ की बैठक, कागजातों को भी देखा
जांच अधिकारी के नेतृत्व में सीबीआइ ने दो जगहों पर चलाया तलाशी अभियान
कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार पर सीबीआइ का शिकंजा कसता जा रहा है. बुधवार सुबह सीबीआइ की 12 सदस्यीय टीम कोलकाता पहुंची. इस टीम में दिल्ली और उत्तर प्रदेश में स्थित सीबीआइ कार्यालयों के एसपी रैंक के दो अधिकारी, एएसपी और डीएसपी शामिल हैं.
सीबीआइ की यह टीम सीधे सॉल्टलेक स्थित सीजीओ कॉम्प्लेक्स के अपने कार्यालय पहुंची और संयुक्त निदेशक पंकज श्रीवास्तव के साथ मुलाकात की. बैठक करीब दो घंटे तक चली. इसके बाद सीबीआइ की इस टीम के कुछ सदस्य निजाम पैलेस पहुंचे और मामले से जुड़े कागजातों का बारीकी से अध्ययन किया.
टीम के सदस्यों ने कुछ कानूनी तकनीकी अड़चनों को लेकर अधिवक्ता से विचार-विमर्श किया. इसी बीच, जांच अधिकारी के नेतृत्व में शहर में दो जगहों में राजीव कुमार के बारे में जुड़ी जानकारी के आधार पर छापेमारी की. दिनभर अटकलें लगायी जा रही थीं कि राजीव कुमार को ढूंढ़ते हुए सीबीआइ की टीम 34 नंबर पार्क स्ट्रीट स्थित उनके आवास पर पहुंचेगी, लेकिन शाम तक केंद्रीय जांच एजेंसी का कोई अधिकारी नहीं पहुंचा. सीबीआइ सूत्र बताते हैं कि राजीव कुमार जांच में मदद नहीं कर रहे हैं.
उनसे संपर्क के सभी साधन बंद हैं. वह अनट्रेसेबल चल रहे हैं. समन के बावजूद वह सीबीआइ दफ्तर नहीं आये. इसी आधार पर गुरुवार को अलीपुर कोर्ट में राजीव कुमार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आवेदन किया जायेगा. अदालत से निर्देश मिलने के बाद ही सीबीआइ की टीम आगे की कार्रवाई करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें