25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी पश्चिम बंगाल में आज चुनाव अभियान का बिगुल फूंकेंगे

कोलकाता : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को मालदा जिला के चंचल में रैली कर पश्चिम बंगाल में चुनावी अभियान का बिगुल फूंकेंगे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने यह जानकारी दी. सोमेन मित्र ने कहा, उन 11 सीटों पर प्रचार शुरू कर दिया गया है, जहां हमने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी […]

कोलकाता : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को मालदा जिला के चंचल में रैली कर पश्चिम बंगाल में चुनावी अभियान का बिगुल फूंकेंगे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने यह जानकारी दी.

सोमेन मित्र ने कहा, उन 11 सीटों पर प्रचार शुरू कर दिया गया है, जहां हमने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को पश्चिम बंगाल में आधिकारिक तौर पर चुनाव अभियान शुरू करेंगे. वह हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए भी एक संदेश देंगे.

रैली ऐसे समय में की जा रही है, जब वाम मोर्चा और कांग्रेस के बीच सीटों को लेकर कोई बंटवारा नहीं हो पाया है. दोनों पक्षों ने अकेले मैदान में उतरने का फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें