27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलवामा हमला : शहीद जवानों के परिजनों को ममता देंगी पांच-पांच लाख रुपये और सरकारी नौकरी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए बंगाल के जवानों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने शहीद जवानों के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया है. उल्लेखनीय […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए बंगाल के जवानों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने शहीद जवानों के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया है. उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गये थे, इनमें से दो जवान बाब्लू सांतरा व सुदीप विश्वास बंगाल से हैं.

बबलू सांतरा, हावड़ा जिले में बाउरिया के चक्काशीपाड़ा के रहनेवाले थे, जबकि सुदीप विश्वास का परिवार नदिया जिले हांसपुकुरिया में रहता है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा शहीद जवान के परिवार को जो कुछ भी दिया जा रहा है, यह उन शहीदों के बलिदान के सामने कुछ भी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें