34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मेरे स्वागत में हाथ जोड़े होर्डिंग लगाने के लिए दीदी का आभार : पीएम मोदी

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेदिनीपुर में किसानों की सभा को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष किया. श्री मोदी ने कहा कि जब वह हेलीकॉप्टर से आ रहे थे, तो मेदिनीपुर के ऐतिहासिक मैदान में जन सैलाब देखा. उन्होंने कहा कि वह ममता दीदी के भी आभारी हैं. उन्होंने […]

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेदिनीपुर में किसानों की सभा को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष किया. श्री मोदी ने कहा कि जब वह हेलीकॉप्टर से आ रहे थे, तो मेदिनीपुर के ऐतिहासिक मैदान में जन सैलाब देखा. उन्होंने कहा कि वह ममता दीदी के भी आभारी हैं.

उन्होंने आज मेरे स्वागत में इतने झंडे लगाये हैं. उनका आभार जताता हूं, वह सत्कार करते हुए हाथ जोड़ कर मुद्रा में होर्डिंग लगाये हैं. तृणमूल कांग्रेस के डंड़े में झंडे लगाये हैं और ममता दीदी की तसवीर लगायी है. यह भाजपा की नहीं, वरन किसान की जीत है.
फुटबॉल विश्व कप में रंगे दिखे मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फुटबॉल विश्व कप फाइनल में रंगे दिखे. श्री मोदी ने स्वागत भाषण का आरंभ करते हुए कहा कि कल आप वर्ल्ड कप फाइनल देखा था. मैंच देख कर कैसा लगा. आप लोग फुटबॉल प्रेमी हैं. कल फुटबॉल वर्ल्ड कप में रंगे थे और आज इतनी विशाल संख्या में जुलूस में शामिल होने आये हैं.
किसान हमारे अन्नदाता हैं
श्री मोदी ने कहा कि किसान हमारे अन्नदाता हैं. कोई भी देश तब तक आगे नहीं बढ़ सकता है, जब तक किसान आगे नहीं बढ़ सकता है. भाजपा की सरकार किसान के कल्याण के लिए लगातार काम कर रही है तथा 2022 तक किसान की आग दुगनी करने की दिशा में काम कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें