36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छह व नौ मई को फिर बंगाल आयेंगे प्रधानमंत्री मोदी

कोलकाता : धानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल पर विशेष ध्यान दे रहे हैं. मतदान के हर चरण में वह प्रचार के लिए 6 व 9 मई को फिर बंगाल आ रहे हैं. वे उस दिन दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पहली सभा तमलुक में सुबह 10.30 बजे एवं दूसरी सभा झाड़ग्राम में दोपहर 12.30 […]

कोलकाता : धानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल पर विशेष ध्यान दे रहे हैं. मतदान के हर चरण में वह प्रचार के लिए 6 व 9 मई को फिर बंगाल आ रहे हैं. वे उस दिन दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पहली सभा तमलुक में सुबह 10.30 बजे एवं दूसरी सभा झाड़ग्राम में दोपहर 12.30 बजे होगी.

इसके पहले 5 मई को उनकी ये सभाएं तय की गई थीं लेकिन चक्रवात ‘फोनी’ के कारण भाजपा ने दोनों सभाओं की तिथि परिवर्तित करते हुए 6 मई कर दी.हालांकि भाजपा ने सभा का जो समय तय किया है उसमें छह मई को सभा के समय में परिवर्तन किया गया है. उनको सभा दो घंटा देर से शुरु होगी. क्योंकि फोनी से प्रभावित लोगों का जायजा लेने वह उडीसा जा रहे हैं. लिहाजा उनकी सभा दो घंटे पीछे हो गयी है.
सोमवार को उनका सभा तमलुक में 12.30 बजे और झाड़ग्राम 2.30 बजे सभा होगी. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 मई को चुनाव प्रचार करने आएंगे. उस दिन भी वे दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी एक सभा बांकुड़ा एवं दूसरी सभा पुरुलिया में होगी. इससे पहले उन्होंने गत 29 अप्रैल को हुगली जिले के श्रीरामपुर एवं उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में जनसभाओं को संबोधित किया था.
आज झाड़ग्राम में मोदी और कल बेलदा में शाह: झाड़ग्राम लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी डॉ कुनाल हेम्ब्रम और मेदिनीपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी दिलीप घोष के समर्थन में सोमवार को झाड़ग्राम स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मंगलवार को बेलदा से निकट कोलाबनी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के झाड़ग्राम और बेलदा दौरा को लेकर भाजपा समर्थकों में काफी उत्साह है. वहीं इलाकों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें