37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम की ब्रिगेड सभा नहीं होने पर तृणमूल ने कसा तंज, बोले फिरहाद – ब्रिगेड भरने की भाजपा में ताकत नहीं

कोलकाता : ब्रिगेड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा नहीं होने को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने प्रदेश भाजपा पर तंज कसा है. प्रदेश भाजपा महानगर के ब्रिगेड मैदान में आगामी आठ फरवरी को प्रधानमंत्री की सभा आयोजित करना चाह रही थी, लेकिन केंद्रीय नेताओं को प्रदेश के नेताओं के दावे पर एतबार नहीं हुआ और […]

कोलकाता : ब्रिगेड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा नहीं होने को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने प्रदेश भाजपा पर तंज कसा है. प्रदेश भाजपा महानगर के ब्रिगेड मैदान में आगामी आठ फरवरी को प्रधानमंत्री की सभा आयोजित करना चाह रही थी, लेकिन केंद्रीय नेताओं को प्रदेश के नेताओं के दावे पर एतबार नहीं हुआ और आठ फरवरी को आसनसोल में प्रधानमंत्री की सभा करने का निर्णय लिया गया. ब्रिगेड सभा से भाजपा के पीछे हटने पर तृणमूल कांग्रेस के नेता लगातार चुटकी ले रहे हैं.
शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि भाजपा को ब्रिगेड क्या पूरे बंगाल में लोगों का साथ नहीं मिलेगा. बंगाल में हो रही उपेक्षा ने भाजपा को देश के अन्य हिस्सों में भी उपेक्षित कर दिया है.
तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि ममता बनर्जी की ब्रिगेड सभा की सफलता से भाजपा डर गयी है.
उसे पता है कि जिस तरह से लोग तृणमूल की सभा में आये और 23 दलों के नेता ममता बनर्जी के प्रति अपनी आस्था जतायी, वह काबिले तारीफ है. इसे देखते हुए भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को लग गया कि प्रदेश भाजपा की बंगाल में उतनी ताकत नहीं है कि वह ब्रिगेड को भर सके. ऐसे में प्रधानमंत्री की सभा में भीड़ नहीं होती है, तो पूरे देश में एक नकारात्मक संदेश जायेगा.
भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा, इसलिए वह ब्रिगेड की सभा को छोड़ कर आसनसोल लेकर चली गयी, ताकि वहां पर पड़ोसी राज्यों से लोगों को बुलाकर भीड़ दिखाने का नाटक किया जा सके. हालांकि बंगाल की जनता में भाजपा को लेकर कोई जगह नहीं है. वह चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते हैं, क्योंकि बंगाल के लोग इस भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुके हैं और वे चुनाव में ऐसा करके रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें