23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घर-घर से सुना गया मोदी का भाषण

खड़गपुर : सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेदिनीपुर में आयोजित कृषक कल्याण सभा के दौरान पीएम के भाषण की गूंज घर-घर से सुनाई पड़ी. काफी तादाद में जो लोग मेदिनीपुर में नहीं जा पाये. ऐसे लोग अपने घरों में ही टीवी पर प्रधानमंत्री का भाषण सुनते रहे. राजनीति व देश दुनिया की खबरों से […]

खड़गपुर : सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेदिनीपुर में आयोजित कृषक कल्याण सभा के दौरान पीएम के भाषण की गूंज घर-घर से सुनाई पड़ी. काफी तादाद में जो लोग मेदिनीपुर में नहीं जा पाये. ऐसे लोग अपने घरों में ही टीवी पर प्रधानमंत्री का भाषण सुनते रहे. राजनीति व देश दुनिया की खबरों से अरूचि रखनेवाले लोग भी इस दिन अपने घरों में टीवी पर प्रधानमंत्री का भाषण सुनते रहे. यहां तक कि विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यालयों में भी स्थानीय नेता टीवी पर प्रधानमंत्री का भाषण सुनते रहे.
तृणमूल कांग्रेस, वाममोर्चा व कांग्रेस के ज्यादातर कार्यालयों में बैठे दलीय नेता व समर्थकों में मोदी के भाषण को लेकर उत्सुकता देखी गयी कि आखिरकार पीएम मेदिनीपुर में आकर किसानों के हितों के साथ ही तृणमूल सरकार के खिलाफ क्या बोलते हैं. प्रधानमंत्री के भाषणों को सुनकर इसका जवाब देने की तैयारी भी अब विरोधी दलों के नेता करने लगे हैं.
इन दिनों तृणमूल कांग्रेस की ओर से 21 जुलाई को कोलकाता में आयोजित शहीद सभा को लेकर पश्चिम मेदिनीपुर जिले में भी जगह-जगह पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से प्रचार अभियान तेज कर दिया गया है. ज्यादातर प्रचार अभियान में तृणमूल कांग्रेस के नेता वाममोर्चा व कांग्रेस के बजाय भाजपा पर निशाना साध रहे हैं.
वार्ड-15 में तृणमूल कांग्रेस की एक सभा के दौरान वक्तव्य देते हुए खड़गपुर नगरपालिका अध्यक्ष प्रदीप सरकार समेत अन्य नेताओं ने कृषक कल्याण के नाम पर पीएम की सभा पर सवालिया निशान लगाते हुए नरेंद्र मोदी को किसानों का सबसे बड़ा शत्रु करार दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें