34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”दीदी के बोलो” अभियान में ब्लॉक स्तर तक जनता से जुड़ेंगे नेता : पार्थ

कोलकाता : राज्यभर के विभिन्न जिलों में ब्लॉक व बूथ स्तर पर लोगों तक पहुंचकर जनसंपर्क अभियान बढ़ाने का अभियान राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुरू किया है. इसी अभियान के तहत पार्टी की तरफ से लोगों के लिए उन्होंने ‘दीदी के बोलो’ हेल्पलाइन नंबर व वेबसाइट भी जारी किया है, जिससे लोग अपनी […]

कोलकाता : राज्यभर के विभिन्न जिलों में ब्लॉक व बूथ स्तर पर लोगों तक पहुंचकर जनसंपर्क अभियान बढ़ाने का अभियान राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुरू किया है. इसी अभियान के तहत पार्टी की तरफ से लोगों के लिए उन्होंने ‘दीदी के बोलो’ हेल्पलाइन नंबर व वेबसाइट भी जारी किया है, जिससे लोग अपनी समस्याएं व सलाह के साथ उन्हें फोन कर समाधान पा सकें.

इस अभियान को लोगों तक पहुंचाने के लिए राज्यभर में तृणमूल सांसद, विधायक व मंत्री लगातार उनके घरों तक जा रहे हैं. बुधवार को राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने भी अपने अभियान की घोषणा की. श्री चटर्जी ने कहा : तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी पार्टी की धरोहर हैं और तृणमूल समर्थक पार्टी की शक्ति हैं.
बेहला (पश्चिम) विधानसभा केंद्र में प्रत्येक घरों तक मुख्यमंत्री के इस अभियान को लेकर वह लोगों के पास जायेेंगे. प्रत्येक वार्ड, ब्लॉक व बूथ स्तर तक लोगों के मोबाइल पर मुख्यमंत्री द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर का स्टिकर उन्हें दिया जायेगा, जिससे वे कभी भी जरूरत के समय मुख्यमंत्री से सीधे संपर्क कर सकें. श्री चटर्जी ने कहा : यह जगजाहिर है कि लोगों के बीच जाकर उनसे संपर्क रखने के मामले में मुख्यमंत्री सबसे आगे हैं. अब लोग खुद उन्हें फोन कर अपनी बातें उनतक रख सकेंगे, इसपर अब ध्यान दिया गया है.
दीदी के बोलो अभियान में उतरे हिंगलगंज के विधायक
कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जनता के साथ जनसंपर्क बढ़ाने व उनकी समस्याओं को सुनने के लिए दीदी के बोलो कार्यक्रम की शुरुआत की है. इसके तहत हिंगलगंज के विधायक देवेश मंडल ने कार्यक्रम शुरू किया.
इस सिलसिले में हिंगलगंज कृषि मंडी में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान लोगों से बात कर उनकी समस्या सुनी. साथ ही मुख्यमंत्री का नंबर लिखा विजिटिंग कार्ड लोगों के बीच बांटे. इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस सभापति शहीदूल्ला गाजी समेत इलाके के कई तृणमूल नेता उपस्थित थे.
4 अगस्त से दीदी के बोलो कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे निर्मल घोष
कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी विधायक व राज्य के मुख्य संरक्षक निर्मल घोष ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन कर दीदी के बोलो कार्यक्रम पर चर्चा की.
इस दौरान विधायक निर्मल घोष ने कहा कि चार अगस्त से पानीहाटी के 31 नंबर वार्ड से दीदी के बोलो कार्यक्रम की शुरुआत की जायेगी. तृणमूल नेता इलाके में घूम-घूम कर लोगों से बात कर उनकी समस्यों को सुन कर उन्हें नोट करेंगे. जनता की समस्याओं को दीदी के पास भेजा जायेगा. इसके लिए पांच सदस्यों की एक विशेष कमेटी का गठन किया गया है, जिसमें विधायक के अलावा पांच अन्य सदस्य शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें