Advertisement

calcutta

  • Feb 11 2019 3:14AM

कोलकाता : विधायक के घर पहुंचे पार्थ कहा : दोषियों को नहीं छोड़ेंगे

कोलकाता :  विधायक के घर पहुंचे पार्थ कहा : दोषियों को नहीं छोड़ेंगे

 कोलकाता : नदिया जिले के कृष्णगंज के तृणमूल विधायक सत्यजीत विश्वास का शव रविवार को अंतिम संस्कार के लिए अस्पताल से घर लाया गया. अस्पताल से होते हुए तृणमूल कांग्रेस के महासचिव व राज्यमंत्री पार्थ चटर्जी मृत विधायक के घर पहुंचे. मौके पर श्री चटर्जी ने कहा कि जिन लोगों ने विधायक की हत्या की, वे भाजपा से जुड़े थे और इस पूरे मामले की जांच होगी.

हत्या में शामिल लोगों को सजा दी जायेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव के पहले गड़बड़ी फैलाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस घटना के बारे में सुनकर स्तब्ध हैं.  उन्होंने कहा कि जिन लोगों को लगता है कि सत्यजीत की हत्या कर उन्हें फायदा होगा, वे भ्रम में जी रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने अतीत में कई कार्यकर्ताओं को खो दिया है. 

लंबे समय से ममता बनर्जी के प्रयासों के तहत बंगाल को शांति, एकजुटता  और प्रगति की ओर बढ़ाया गया, लेकिन विरोधी हिंसा की राजनीति कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 11 बजे तृणमूल के बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल और पार्टी महासचिव पार्थ चटर्जी शव यात्रा के साथ सत्यजीत विश्वास के घर पहुंचे थे. घर पर ही सबने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

 

Advertisement

Comments

Advertisement