31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल : मुर्शिदाबाद व दक्षिण 24 परगना में तृणमूल के दो नेताओं की हत्या

कोलकाता : पश्चिम बंगाल दक्षिण 24 परगना और मुर्शिदाबाद में पिछले 24 घंटे के दौरान अलग-अलग घटनाओं में तृणमूल कांग्रेस के दो नेताओं-कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. तृणमूल कांग्रेस के महासचिव व राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने तृणमूल नेताओं की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि इस बाबत […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल दक्षिण 24 परगना और मुर्शिदाबाद में पिछले 24 घंटे के दौरान अलग-अलग घटनाओं में तृणमूल कांग्रेस के दो नेताओं-कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. तृणमूल कांग्रेस के महासचिव व राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने तृणमूल नेताओं की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि इस बाबत जिला नेतृत्व में रिपोर्ट मांगी गयी है. इस बाबत वह अभिषेक बनर्जी से बात करेंगे तथा यह कोशिश करेंगे कि लोग बिना भय के काम करें.

दक्षिण 24 परगना जिले में रविवार की रात तृणमूल कांग्रेस नेता कार्तिक नास्कर एवं सत्तारुढ़ पार्टी के एक अन्य कार्यकर्ता की बेहद नजदीक से गोली मार कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी है. कार्तिक नास्कर दरिआ पंचायत अध्यक्ष स्वप्ना नास्कर के पति है और वह टांगरखाली से काम के बाद बाइक से घर लौट रहे थे कि तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने दरियझारी इलाके में उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और बेहद नजदीक से गोली मार कर हत्या कर दी.

उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. चश्मदीद के अनुसार बाइक पर सवार अन्य व्यक्ति घटना के बाद से ही गायब है. वहीं, कैनिंग पुलिस स्टेशन अधिकारी मानस चौधरी सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गये थे.

दूसरी ओर, मुर्शिदाबाद जिले के बहरामपुर में कुछ लोगों ने एक टीएमसी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. कार्यकर्ता की पहचान नजीमुल शेख के रूप में हुई है. घटना नियालिश पारा में सोमवार सुबह की है. नजीमुल शेख सोमवार सुबह गंगा घाट से घर के लिए लौट रहे थे. इसी बीच करीब चार-पांच बाइक सवार आये और उन्हें गोली मार दी. घायल अवस्था में नजीमुल को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

उल्लेखनीय है कि राज्य में इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं. पिछले साल जून में मोहसिन नाम के एक तृणमूल कार्यकर्ता की कुछ बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसी के कुछ दिन पहले पंचायत चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल में ही बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें