25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जूनियर डॉक्टरों के हड़ताल के मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दें इस्तीफा : मुकुल राय

कोलकाता : नीलरतन सरकार (एनआरएस) अस्पताल में विगत छह दिनों से जारी गतिरोध व जूनियर डॉक्टरों के हड़ताल के मामले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस्तीफा मांगा है. रविवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए श्री राय ने कहा कि […]

कोलकाता : नीलरतन सरकार (एनआरएस) अस्पताल में विगत छह दिनों से जारी गतिरोध व जूनियर डॉक्टरों के हड़ताल के मामले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस्तीफा मांगा है. रविवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए श्री राय ने कहा कि ममता बनर्जी राज्य की मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ स्वास्थ्य और गृह मंत्री भी हैं.

डॉक्टरों पर हमले के लिए प्रशासन की विफलता है और इसकी जिम्मेवारी भी ममता बनर्जी की बनती है. विगत छह दिनों से राज्यभर के लाखों लोग इलाज के लिए दर-दर भटक रहे हैं. लेकिन समस्या के समाधान के बजाय ममता बनर्जी ने इसे स्वाभिमान का मामला बना लिया है. ऐसे में वह स्वास्थ्य मंत्री के रूप में भी पूरी तरह से विफल हैं. बिना देरी किए उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए.

श्री राय ने कहा कि राज्य भर में जो स्वास्थ्य संकट गहराया है, उसका तत्काल समाधान होना चाहिए. चिकित्सकों से बातचीत करने की जरूरत है लेकिन मुख्यमंत्री इसे सुलझाने के बजाय अड़ियल रुख अपना रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें