34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोर के संदेह में सामूहिक पिटाई, पेड़ से बांध कर पीटा, युवक की मौत

हावड़ा : जिले के मालीपांचघड़ा थाना अंतर्गत सलकिया इलाके में सामूहिक पिटाई से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. चोर के संदेह में कुछ लोगों ने एक शख्स को बुरी तरह से पीट दिया. सुबह लोगों की नजर जख्मी व्यक्ति पर पड़ी. वह पेड़ से बंधा हुआ था. अस्पताल ले जाने पर […]

हावड़ा : जिले के मालीपांचघड़ा थाना अंतर्गत सलकिया इलाके में सामूहिक पिटाई से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. चोर के संदेह में कुछ लोगों ने एक शख्स को बुरी तरह से पीट दिया. सुबह लोगों की नजर जख्मी व्यक्ति पर पड़ी. वह पेड़ से बंधा हुआ था. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान नदिया निवासी इरशाद शेख के रूप में हुई है.

सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम नूर आलम बताया गया है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. सीसीटीवी फुटेज में चार से पांच युवकों को देखा गया है.
क्या है मामला: जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात सलकिया में एक क्लब के मैदान में कुछ श्रमिक सो रहे थे. यहां एक निजी कंपनी का सामान रखा हुआ था.कथित तौर पर इरशाद शेख एक ट्रक में रखे सामान को निकालने की कोशिश कर रहा है. आवाज होने पर श्रमिकों ने उसे पकड़ लिया और वे उसे पीटने लगे. पेड़ से बांधकर भी उसे बेरहमी से पीटा गया. सुबह स्थानीय लोगों की नजर जख्मी युवक पर पड़ी. खबर पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
घटना की सूचना पर डीसी (उत्तर) वाइ रघुवंशी भी मौके पर पहुंचे. सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया. फुटेज में देखा गया कि चार से पांच युवकों ने मिलकर इरशाद की पिटाई की है. लोहे के रॉड से उस पर हमला कििया गया. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है.
नदिया का रहने वाला था मृत युवक
सीसीटीवी फुटेज के सहारे एक आरोपी को दबोचा गया
क्या कहती है पुलिस
सामूहिक पिटाई से युवक की मौत हुई है. मॉब लिंचिंग का मामला यह नहीं है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बाकी भी गिरफ्तार होंगे. घटना की जांच की जा रही है.
वाइ रघुवंशी, डीसी (उत्तर)
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें