36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

“2020 में ममता की विदाई तय”

हुगली : बंगाल की राजनीति से 2020 तक ममता बनर्जी की विदाई हो जायेगी. यह बातें श्रीरामपुर इंडिया जूट मिल गेट के सामने एक सभा को संबोधित करते हुए बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने कहीं. सीएम पर आरोप लगाते हुए उन्हों‍ने कहा कि वह कल-कारखानों के तालाबंदी का मुद्दा उठाकर बंगाल की सत्ता तक […]

हुगली : बंगाल की राजनीति से 2020 तक ममता बनर्जी की विदाई हो जायेगी. यह बातें श्रीरामपुर इंडिया जूट मिल गेट के सामने एक सभा को संबोधित करते हुए बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने कहीं. सीएम पर आरोप लगाते हुए उन्हों‍ने कहा कि वह कल-कारखानों के तालाबंदी का मुद्दा उठाकर बंगाल की सत्ता तक पहुंची और हजारों कारखानों को बंद करवा कर जमीन बेचने पर लगी हुई हैं.

इस अवसर पर श्रीरामपुर सांगठनिक जिला के भाजपा अध्यक्ष श्यामल बोस, महिला संगठन की जिला अध्यक्ष शशि सिंह, प्रदेश नेता भास्कर भट्टाचार्य, पर्यवेक्षक मनोज पांडेय, लीगल सेल के कबीर शंकर बोस, विजय पांडेय, कार्तिक साव, रंधीर राय सहित कई अन्य नेता उपस्थित थे.

उन्होंने कहा कि जूट मिल का दुर्भाग्य है कि इसके सेंट्रल यूनियन के नेता जेयूटीई का मतलब ही नहीं जानते हैं. बंगाल सरकार ने इसे जूट मिल इंडस्ट्री विभाग में रखने की बजाय लेबर विभाग में रखा है. सीबीआई, राजीव कुमार को जब खदेड़ती है तो ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री के पास पहुंच जाती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें