38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ममता ने मोदी सरकार को चेताया, कहा, आग से न खेलें – बंगाल में दंगा होगा तो आप भी नहीं बचेंगे

कोलकाता : पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार और भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि आग से नहीं खलें. राज्य में दंगा लगने पर केंद्र सरकार भी बच नहीं पायेगा. सुश्री बनर्जी ने सोमवार को नबान्न में प्रशासनिक बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि सोशल नेटवर्क फेसबुक और […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार और भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि आग से नहीं खलें. राज्य में दंगा लगने पर केंद्र सरकार भी बच नहीं पायेगा. सुश्री बनर्जी ने सोमवार को नबान्न में प्रशासनिक बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि सोशल नेटवर्क फेसबुक और वाट्सएप्प के माध्यम से बंगाल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

बंगाल को बदनाम करने की योजनाबद्ध तरीके से खेल चल रहा है. भाजपा का गेम प्लान है कि उनका मुंह बंद कर दिया जाये. उन्होंने कहा कि बंगाल को गुजरात नहीं बनने नहीं दिया जायेगा. बंगाल को गुजरात बनने की साजिश का पर्दाफाश करेंगे. दार्जिलिंग और जंगलमहल को अशांत करने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें…

बंगाल हिंसा : प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री शाह से मिले बंगाल के राज्यपाल, सौंपी रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रदर्शन के मामले में बंगाल नंबर वन है, लेकिन फेसबुक और वाट्सएप्प के माध्यम से बंगाल को ऐसा बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने साफ कहा कि बंगाल में गंडागर्दी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

इसे भी पढ़ें…

कोलकाता : यही स्थिति रही, तो राष्ट्रपति शासन की करेंगे मांग : कैलाश विजयवर्गीय

यह तथ्य सामने आया है कि कुछ ओसी और एमएलए अपनी भूमिका का पालन नहीं कर रहे हैं. गुंडागर्दी को बढ़ावा देने में मदद की जा रही है. इसका कड़ाई से मुकाबला किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें…

भाजपा के विजय जुलूस के दौरान तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें