31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश में सुपर इमरजेंसी के हालात

कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला है. शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने ट्वीट कर देश में ‘सुपर इमरजेंसी’ होने का दावा किया. उन्होंने कहा कि देश अभी अति आपातकालीन स्थिति से गुजर रहा है. शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीटर के माध्यम […]

कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला है. शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने ट्वीट कर देश में ‘सुपर इमरजेंसी’ होने का दावा किया. उन्होंने कहा कि देश अभी अति आपातकालीन स्थिति से गुजर रहा है.
शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीटर के माध्यम से कहा, ‘आज अंतर्राष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस है. मुझे यह सोचकर बहुत गुस्सा आता है कि देश वर्तमान में सुपर इमरजेंसी के दौर से गुजर रहा है.’ ‌इस दौरान उन्होंने एक बार फिर विपक्षी एकता पर बल देते हुए लोकसभा चुनाव से पहले सभी को एक होने का आह्वान किया.
मुख्यमंत्री ने लिखा कि जितनी भी समान विचारधारा वाली पार्टियां हैं, उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक होना चाहिए, ताकि देश में लोकतंत्र की स्थापना की जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें