36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असम में एनआरसी के नाम पर गंदी राजनीति की जा रही है : ममता बनर्जी

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के अंतिम मसौदे के प्रकाशन के नाम पर ‘गंदी राजनीति’ की जा रही है, क्योंकि वास्तविक मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से हटा दिये गये हैं. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि वह असम सरकार के खिलाफ नहीं […]

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के अंतिम मसौदे के प्रकाशन के नाम पर ‘गंदी राजनीति’ की जा रही है, क्योंकि वास्तविक मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से हटा दिये गये हैं.

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि वह असम सरकार के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन वह एनआरसी का समर्थन नहीं करती हैं. पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में ठाकुरनगर की अपनी यात्रा के दौरान सुश्री बनर्जी ने कहा : मेरा अब भी मानना है कि एनआरसी के नाम पर गंदी राजनीति की जा रही है. असली मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से हटा दिये गये हैं.

हम इसका समर्थन नहीं करते हैं. वह वीणापाणि देवी ठाकुर की 100 वीं जयंती में हिस्सा लेने के लिये यहां आयी थीं. उन्हें बड़ी मां के नाम से भी जाना जाता है. मटुआ समुदाय के लिए ठाकुर ‘मां’ की तरह पूजनीय हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें