30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ममता ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा- भगवा पहनकर अपने पाप नहीं धो सकते

कोलकाता : तृणमूल सुप्रीमो व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भगवा पहनकर वे अपना पाप नहीं धो पायेंगे. सुश्री बनर्जी ने सोमवार को नजरूल मंच में पार्टी की विस्तारित कार्यकारी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि […]

कोलकाता : तृणमूल सुप्रीमो व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भगवा पहनकर वे अपना पाप नहीं धो पायेंगे. सुश्री बनर्जी ने सोमवार को नजरूल मंच में पार्टी की विस्तारित कार्यकारी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा देश के सांप्रदायिक सद्भाव को नष्ट कर रही है.

उन्‍होंने कहा कि सुबह उठने के बाद सबसे पहले वे तिलक लगा रहे हैं. अब वे गेरुआ वस्त्र पहनकर आरती कर रहे हैं, लेकिन वे अपने पाप को धो नहीं पायेंगे. वे सिर से लेकर पांव तक पाप में डूबे हुए हैं. सुश्री बनर्जी का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार को कुंभ मेले के दौरान प्रयागराज में संगम में डुबकी लगाने और सफाई कर्मचारियों के पांव धोने के बाद आया है.

ममता ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में 42 में से 42 सीटें जीतनी होगी. उन्होंने कहा कि जब वह कहती हैं कि 42 में से 42 चाहिए, तो उसका मतलब भी यही है. उनकी बातों को एक्शन में बदलना होगा. वामपंथी पार्टियों और राज्य कांग्रेस को जो करना है, करने दें. पिछले पंचायत चुनावों में तीनों पार्टियों ने उन लोगों के खिलाफ साजिश रची थी.

उन्‍होंने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ताओं को जी-जान से जुट जाना होगा. सुश्री बनर्जी ने पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि खुफिया सूचना के बावजूद यह घटना कैसे घटी? जवानों को एयर लिफ्टिंग व नाका चेकिंग क्यों नहीं की गयी, लेकिन अब जवानों के रक्त से वोट की राजनीति की जा रही है. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें